43.6 C
नरसिंहपुर
May 20, 2024
Indianews24tv
खेल

दोस्त की पत्नी से कर बैठा इश्क, तलाक दिलवाकर की शादी, दिग्गज क्रिकेटर्स की फ्रेंडशिप में आया था दरार


नई दिल्ली. किसी के लिए इससे बड़ा धोखा और क्या होगा कि सबसे अच्छा दोस्त ही उसकी पत्नी के साथ अफेयर करे और उसे तलाक दिलवाकर खुद शादी कर ले. ऐसा ही कुछ टीम इंडिया के 2 स्टार क्रिकेटरों के बीच हो चुका है. हम बात कर रहे मुरली विजय और दिनेश कार्तिक के बारे में. जो कभी बेहद खास दोस्त हुआ करते थे. दोनों ने कई सालों तक एक साथ एक ही टीम के लिए डोमेस्टिक क्रिकेट खेला. लेकिन एक महिला के कारण दोनों के दोस्ती में दरार आ गया था.

भारतीय क्रिकेटर दिनेश कार्तिक और मुरली विजय ऐसे ही एक लव ट्राएंगल में उलझ गए थे, जिसकी वजह से इनकी दोस्ती हमेशा के लिए खत्म हो गई. एक वक्त पर दोनों काफी अच्छे दोस्त थे, लेकिन मुरली विजय की वजह के दिनेश का तलाक हो गया. साल 2007 में 21 साल के दिनेश कार्तिक ने अपनी बचपन की दोस्त निकिता वंजारा को अपना हमसफर चुना था. निकिता और दिनेश बचपन से ही एक-दूसरे को जानते थे और साथ ही बढ़े हुए थे. लेकिन दिनेश को ये नहीं पता था कि कुछ साल बाद ही उन्हें बड़ा धोखा मिलने वाला है.

रोहित शर्मा के बाद कौन होना चाहिए टीम इंडिया का कप्तान? नवजोत सिद्धू ने इन 2 प्लेयर्स पर जताया भरोसा

कार्तिक के जीवन का वो दिन साल 2012 में आया. जब कर्नाटक के खिलाफ तमिलनाडु विजय हजारे ट्रॉफी का एक रोमांचक मैच खेल रहा था. इस मैच के दौरान दिनेश कार्तिक को अपनी पत्नी निकिता और दोस्त मुरली विजय के अफेयर के बारे में पता चला. इसके बाद दिनेश कार्तिक बुरी तरह से टूट गए और उन्होंने तलाक लेने का फैसला लिया था. दिनेश से तलाक के बाद निकिता वंजारा ने मुरली विजय से दूसरी शादी कर ली थी.

इस घटना के बाद मुरली विजय और दिनेश कार्तिक की दोस्ती में दरार आ गया था. दोनों ही इसके बाद कभी एक साथ नहीं खेले थे. हालांकि, 2018 में दोनों को एक साथ इंग्लैंड दौरे के लिए टीम इंडिया में चुना गया था. यह दोनों के लिए बेहद अजीब सा लम्हा था. बताया गया था कि इस दौरे पर दोनों के बीच कोई बात नहीं हुई थी.

Tags: Dinesh karthik, Murali vijay, Off The Field



Source link

Related posts

Bengal Pro T20 League: टीम इंडिया के सितारे आकाश दीप मार्की प्लेयर, MI के लिए खेल चुकीं प्रियंका बाला भी स्टार…

Ram

T20 वर्ल्‍ड कप 2014 में टीम इंडिया की जर्नी की वर्ल्‍ड कप 2023 से है खास समानता, आप भी चौंक जाएंगे!

Ram

बेंगलुरु-हैदराबाद में भिड़ंत, देखें हेड टू हेड रिकॉर्ड, ऐसी हो सकती है प्लेइंग XI – News18 हिंदी

Ram

Leave a Comment