33.4 C
नरसिंहपुर
May 20, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

मुनव्वर फारुकी ने ईद पर दिया अपने फैन्स को तोहफा, जल्द ही वेबसीरीज में एक्टिंग करते दिखेंगे, टीजर जारी


मुंबई. अपने रैप और म्यूजिक के लिए पसंद किए जाने वाले संगीतकार और स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी ने आज अपने सभी फैंस के लिए एक बेहतरीन ईदी दी है. मुन्नवर ने इस खास मौके पर ‘फर्स्ट कॉपी’ नाम की एक वेब सीरीज में अपने अभिनय करियर की शुरुआत की घोषणा की है. मुनव्वर ने सोशल मीडिया पर सीरीज का आधिकारिक टीज़र जारी किया, जिससे फैंस रोमांचित और उत्साहित हो गए. उन्होंने इसे ‘ईद मुबारक’ कहते हुए साझा किया.

90 के दशक की है सीरीज की कहानी

एक मिनट, तैंतालीस सेकंड का टीज़र हमें 1999 में वापस ले जाता है जब डीवीडी का चलन बहुत बड़ा था. फिल्में शुक्रवार को सिनेमाघरों में आती हैं, लेकिन कई लोग आधिकारिक रिलीज से पहले गुरुवार को डीवीडी पर फिल्म की ‘पहली कॉपी’ बनाने के लिए उत्सुक रहते हैं. मुनव्वर फ़ारूक़ी की बात करें तो, टीज़र में संगीतकार ने एक अभिनेता के रूप में प्रभावशाली अभिनय किया है, जिसमें पायरेसी की दुनिया से एक ग्रे किरदार को दर्शाया गया है, जो उनके लिए एक और उपलब्धि है.

फैन्स के साथ के लिए किया धन्यवाद

शो के बारे में बात करते हुए, मुनव्वर फ़ारूक़ी ने कहा कि पिछले कई सालों से, मेरे फैंस हमेशा मेरे साथ खड़े रहे हैं और मैंने जो कुछ भी किया है, उसमें मेरा समर्थन किया है. इसलिए, मैं इस साल इस प्रोजेक्ट की घोषणा करके उन्हें एक खास तोहफा देना चाहता था, जहां वे मेरा एक नया पक्ष देखेंगे. मैं इस पर सभी की प्रतिक्रिया देखने के लिए उत्सुक हूं. फरहान पी. जम्मा द्वारा लिखित और निर्देशित, कुर्जी प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित और साल्ट मीडिया द्वारा सह-निर्मित, ‘पहली कॉपी’ के टीजर को सभी नेटिजन्स से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है. इसके अलावा, फैंस को प्रोजेक्ट के बारे में अधिक जानकारी जानने के लिए थोड़ा और इंतजार करना होगा.

Tags: Munawwar Faruqui





Source link

Related posts

हॉलीवुड आइकन की फैन हैं करीना कपूर, मेरिल स्ट्रीप को लेकर कहा, ‘आपके जैसा कोई नहीं…’

Ram

फराह खान ने शूटिंग सेट से शेयर की ब्रेकफास्टर की तस्वीरें, मलाइका और अरशद वारसी के साथ शेयर करेंगी स्टेज

Ram

पति भरत तख्तानी से तलाक के बाद, ओटीटी पर छाने को तैयार हैं ईशा देओल, बोलीं-’मैं खुश हूं…’

Ram

Leave a Comment