41.9 C
नरसिंहपुर
May 20, 2024
Indianews24tv
देश

पप्पू यादव की मुश्किलें और बढ़ीं, पहले हुई कार्यालय में छापेमारी, अब दर्ज हो गया केस


पूर्णिया. कांग्रेस में शामिल होने के बावजूद निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में लोकसभा चुनाव लड़ रहे पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. पहले उनके कार्यालय पर छापेमारी हुई और अब शुक्रवार को आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन का मुकदमा दर्ज किया गया है. बिहार में पूर्णिया सीट से चुनाव लड़ रहे यादव के खिलाफ खजांची हाट थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है. खजांची हाट थाना अध्यक्ष कौशलेंद्र कुमार के अनुसार, यादव पर उन अधिकारियों को ‘धमकी’ देने का आरोप लगाया गया है, जो गुरुवार देर रात उनके आवास पर गए थे.

अंचल अधिकारी (पूर्व) संजीव कुमार शर्मा द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार, यादव के चुनाव अभियान में शामिल एक वाहन को कलेक्ट्रेट के करीब कागजात दिखाने के लिए रोकने की कोशिश की गई तो वह वाहन चालक गाड़ी को भगाते हुए यादव के आवास पर ले गया और वहां खड़ा कर दिया. जब अधिकारी वहां पहुंचे तो पप्पू यादव ने कथित तौर पर उनके साथ दुर्व्यवहार किया.

वहीं यादव ने आरोप लगाया कि बिहार में सत्तारूढ़ जेडीयू और बीजेपी गठबंधन के इशारे पर उन्हें ‘परेशान’ किया जा रहा है. यादव ने पिछले महीने अपनी जन अधिकार पार्टी का कांग्रेस में विलय इस उम्मीद से किया था कि उन्हें पूर्णिया सीट से पार्टी का टिकट मिलेगा. पप्पू यादव ने 1990 के दशक में तीन बार पूर्णियां लोकसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व किया था.

हालांकि यह सीट कांग्रेस की सहयोगी आरजेडी के खाते में चली गई, जिसने जेडीयू से पाला बदल कर आई बीमा भारती को मैदान में उतारा है. कांग्रेस की राज्यसभा सांसद रंजीत रंजन के पति यादव निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर मैदान में ताल ठोक रहे हैं. पूर्णिया में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के अंतर्गत 26 अप्रैल को मतदान होगा.

Tags: Bihar News, Pappu Yadav, Purnia news



Source link

Related posts

Telangana Chilli Seller Shares Reasons People Should Buy Directly From Farmers

Ram

कृष्ण जन्मभूमि शाही ईदगाह केस में मुस्लिम पक्ष ने दी ऐसी दलील; हिंदू पक्ष बोला- भगवान न तो …

Ram

Over 10 Missing as Boat Capsizes in Srinagar’s Jhelum River, Rescue Op On

Ram

Leave a Comment