34.3 C
नरसिंहपुर
May 13, 2024
Indianews24tv
खेल

हार्दिक पंड्या इंडिया के लिए खेलते हैं… विराट कोहली ने ट्रोलर्स को दिलाई याद.. बोले- हूटिंग नहीं चीयर करो यार


हाइलाइट्स

वानखेड़े स्टेडियम में लोग कर रहे थे पंड्या की हूटिंग
विराट कोहली ने लोगों को यूं कराया चुप

नई दिल्ली. मुंबई इंडियंस के नए नवेले कप्तान हार्दिक पंड्या को हूटिंग करने से लोग बाज नहीं आ रहे. वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए आईपीएल के 25वें मुकाबले में भी लोगों ने पंड्या की हूटिंग की. दर्शकों की ओर से इस खराब व्यहार को देखकर विराट कोहली से रहा नहीं गया. कोहली ने इशारों इशारों में लोगों को बताया कि भाई, वो भी इंडिया से खेलता है. ऐसे में हूटिंग बंद करो और उसको चीयर करो. हार्दिक पंड्या की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस ने इस मैच में आरसीबी को 7 विकेट से हरा दिया. पंड्या ने इस मैच में 350 के स्ट्राइक रेट से रन बनाए. मौजूदा चैंपियन मुंबई की 5 मैचों में यह दूसरी जीत है.

रोहित शर्मा की जगह जब से हार्दिक पंड्या को मुंबई इंडियंस का कप्तान बनाया गया है तब से, वह ट्रोलर्स के निशाने पर पर हैं. आईपीएल मैच खेलने के लिए देश के जिस ग्राउंड पर वो जा रहे हैं वहां, लोग उनकी हूटिंग कर रहे हैं. मुंबई इंडियंस जब 197 रन के लक्ष्य का पीछा कर रही थी तब, पंड्या जब ग्राउंड पर बैटिंग के लिए आ रहे थे तब स्टेडियम में मौजूद अधिकांश दर्शक उन्हें हूट कर रहे थे. इस दौरान जब विराट ने फील्डिंग करते हुए दर्शकों के इस व्यहार को देखा तो उन्होंने इशारों में कहा कि वह भी इंडिया के लिए खेलते हैं, इसलिए उनकी हूटिंग की बजाय उन्हें आप लोग चीयर करो.

5 क्रिकेटर… जिन्होंने बदला अपना धर्म, 3 भारतीय भी शामिल, एक ने तो शादी के बाद लिया था बड़ा फैसला

हार्दिक पंड्या ने 6 गेंदों पर नाबाद 21 रन बनाए. जब पंड्या मैच फिनिश कर पवेलियन की ओर लौट रहे थे तब, लोगों ने उनके साथ खराब व्यवहार नहीं किया. ऐसा लगा कि लोगों ने विराट की बात को मान ली. जसप्रीत बुमराह के 5 विकेट के बाद सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन की आतिशी पारियों के दम पर मुंबई इंडियंस ने आरसीबी को 7 विकेट से हरा दिया.

ईशान ने सिर्फ 34 गेंद में सात चौकों और पांच छक्कों की मदद से 69 रन बनाए. वहीं सूर्यकुमार ने 19 गेंद में 52 रन की पारी खेली जिसमें चार छक्के और पांच चौके शामिल थे. मुंबई इंडियंस ने आरसीबी से मिला 197 रन का लक्ष्य 15 . 3 ओवर में हासिल कर लिया. ईशान ने मोहम्मद सिराज के दूसरे ही ओवर में तीन छक्कों और एक चौके समेत 23 रन लेकर मैच की दिशा तय कर दी. आरसीबी ने छठे ओवर में ग्लेन मैक्सवेल को गेंद सौंपी जिसके ओवर में दो चौके और एक छक्का लगाकर ईशान ने 23 गेंद में इस सत्र में अपना पहला अर्धशतक लगाया.

Tags: Hardik Pandya, IPL 2024, Mumbai indians, Rcb, Virat Kohli





Source link

Related posts

8 मैच… 31 व‍िकेट, टीम को बनाया चैंप‍ियन, फ‍िर भी नौकरी के ल‍िए दर- दर की ठोकरें खाने को मजबूर भारतीय क्र‍िकेटर

Ram

बीच IPL में वापस लौटा इंग्लैंड का ये खूंखार बल्लेबाज, किस वजह से जाना पड़ा घर, टीम को 2 मैच अभी भी बाकी

Ram

Rinku Singh: वर्ल्ड कप टीम में नहीं मिली जगह, परिवार वाले हुए मायूस

Ram

Leave a Comment