41.9 C
नरसिंहपुर
May 20, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

वेंटिलेटर पर बहन, भाई की हुई मौत, TMKOC छोड़ बेरोजगार हुई एक्ट्रेस, मुश्किलों में बिता रही जिंदगी


मुंबईः फेमस टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में रोशन सोढ़ी का किरदार निभा चुकीं जेनिफर मिस्त्री की जिंदगी दुखों से घिर चुकी है. एक्ट्रेस पहले ही शो को अलविदा कह चुकी हैं. शो छोड़ने के बाद से जेनिफर मिस्त्री लगातार चर्चा में हैं. उन्होंने शो के प्रोड्यूसर असित मोदी के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है. जेनिफर सोशल मीडिया पर भी लगातार असित मोदी के खिलाफ वीडियो शेयर कर रही हैं. तारक मेहता का उल्टा चश्मा छोड़ने के बाद से एक तरफ जहां जेनिफर बेरोजगार बैठी हैं, वहीं उनकी बहन इन दिनों जिंदगी और मौत की जंग लड़ रही हैं. जेनिफर की बहन वेंटिलेटर पर हैं और उनके छोटे भाई का भी निधन हो गया है.

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम जेनिफर मिस्त्री अपनी पर्सनल लाइफ में काफी मुश्किलें झेल रही हैं. एक्ट्रेस की बहन की हालत काफी नाजुक है. इसलिए वह अपने होमटाउन में हैं. एक्ट्रेस की बहन वेंटिलेटर पर है. उनकी हालत गंभीर है, इसलिए उनके परिवार को उनकी जरूरत है. यही वजह है क जेनिफर अपने घर में हैं, ताकि वह अपनी बहन की देखभाल कर सकें.

एक्ट्रेस ने बताया कि बीते डेढ़ साल में उनकी जिंदगी में काफी मुश्किलें रहीं. छोटे भाई के निधन के बाद से वह अपने घर और बहनों की जिम्मेदारी उठा रही हैं. इसी बीच उनका तारक मेहता का उल्टा चश्मा छोड़ना और फिर असित मोदी के साथ लड़ाई-झगड़ा हो गया. एक्ट्रेस के लिए अब सारी चीजें एक साथ मैनेज करना मुश्किल हो गया है. उनके लिए बीते डेढ़ महीने काफी मुश्किलों भरे रहे हैं.

जेनिफर मिस्त्री ने ये भी बताया कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा छोड़ने के बाद उन्हें अब तक कोई रोल ऑफर नहीं हुआ है, ऐसे में वो बेरोजगार हैं. वह किसी काम की तलाश में हैं, लेकिन उन्हें अब तक किसी रोल के लिए अप्रोच नहीं किया गया. जेनिफर मिस्त्री ने कुछ समय पहले ही तारक मेहता का उल्टा चश्मा छोड़ा था. उन्होंने शो के प्रोज्यूसर के खिलाफ सेक्शुअल हैरसमेंट का केस जीता है. कोर्ट ने असित मोदी को 5 लाख का मुआवजा देने को भी कहा है, लेकिन अब तक उन्हें हर्जाने की रकम नहीं मिल पाई है.

Tags: Entertainment, TV, Tv actresses



Source link

Related posts

अक्षय कुमार को टक्कर देंगे अजय देवगन, 10 अप्रैल को होगा महामुकाबला, सिंघम ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

Ram

कम बजट फिल्मों का OTT पर तहलका, ‘लापता लेडीज’ सहित इन 4 का भी चला जादू, 1 तो एक महीने से टॉप 3 में है शामिल

Ram

राजकुमार राव ने नेपोटिज्म पर करण जौहर को घेरा, रातोंरात गंवाई थी मूवी, बोले- ‘चीजें कंट्रोल कर सकते हैं इसलिए…’

Ram

Leave a Comment