33.4 C
नरसिंहपुर
May 20, 2024
Indianews24tv
खेल

ऋषभ पंत की टीम की बढ़ी मुश्किलें… मैच विनर ऑलराउंडर अचानक लौटा स्वदेश, बाकी बचे मुकाबलों में खेलने पर संशय


हाइलाइट्स

धाकड़ ऑलराउंडर मिचेल मार्श लौटे ऑस्ट्रेलिया
विस्फोटक ओपनर डेविड वॉर्नर को लगी चोट

नई दिल्ली. ऋषभ पंत की कप्तानी वाली दिल्ली कैपिटल्स टीम को आईपीएल के बीच में तगड़ा झटका लगा है. टीम के मैच विनर ऑलराउंडर मिचेल मार्श ऑस्ट्रेलिया लौट गए हैं. मार्श दाहिनी हैमस्ट्रिंग में चोट का इलाज कराने के लिए ऑस्ट्रेलिया चले गए हैं. आईपीएल के इस सीजन में दिल्ली कैपिटल्स को 6 में से 4 मैचों में हार मिली है जबकि उसे 2 में जीत मिली है. 4 अंक लेकर दिल्ली कैपिटल्स टीम 10 टीमों की तालिका में नौंवे नंबर पर है. मार्श ऑस्ट्रेलिया के स्टार खिलाड़ी हैं. इस साल जून में खेले जाने वाले आईसीसी टी20 विश्व कप में उन्हें ऑस्ट्रेलिया का कप्तान बनाया जा सकता है.

ईएसपीएन क्रिकइंफो के मुताबिक मिचेल मार्श (Mitchell Marsh) को टी20 विश्व कप के लिए ऑस्ट्रेलिया का कप्तान बनाया जाना तय है. उन्हें दिल्ली टीम प्रबंधन के साथ परामर्श के बाद वापस बुला लिया गया. मौजूदा सत्र में हालांकि उनकी उपलब्धता पर अंतिम निर्णय लिया जाना बाकी है. मार्श ने दिल्ली की टीम के लिए पिछला मैच कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेला था. वह इसके बाद मुंबई इंडियंस और लखनऊ सुपरजायंट्स के खिलाफ टीम के पिछले दो मुकाबलों में नहीं खेल पाए थे.

4 गेंद पर चाहिए थे 10 रन… बल्लेबाज ने 2 छक्के जड़कर अकेले पलट दी बाजी, सुपर ओवर के लिए भी था तैयार

क्रिकेटर ने एक्ट्रेस संग रचाया ब्याह, संन्यास के बाद एक्टिंग में रखा था कदम, रुपहले पर्दे पर रहा फ्लॉप

आईपीएल के इस सत्र में मिचेल मार्श का सर्वोच्च स्कोर राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 23 रन रहा है. दिल्ली ने इस मैच को 12 रन से जीता था. कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ वह खाता खोलने में नाकाम रहे थे. मार्श के अलावा ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर के चोटिल होने से भी दिल्ली कैपिटल्स की परेशानी और बढ़ गई है. टीम को अपना अगला मैच बुधवार को गुजरात टाइटंस के खिलाफ खेलना है.

शुक्रवार को लखनऊ सुपरजायंट्स के खिलाफ कैच पकड़ने का प्रयास करते समय वार्नर की उंगली में चोट लग गई. उनकी उंगली में सूजन थी और टीम के अहमदाबाद पहुंचने पर उनका स्कैन कराया गया. मिचेल मार्श ने आईपीएल में 2010 में डेब्यू किया था. वह 42 मैचों में 666 रन बना चुके हैं. इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 127.83 का रहा है. मार्श 3 अर्धशतक जड़ चुके हैं जबकि उनका सर्वोच्च निजी स्कोर 89 रन रहा है.

Tags: Delhi Capitals, IPL 2024, Mitchell Marsh, Rishabh Pant



Source link

Related posts

बटलर ने फिर सेंचुरी ठोक राजस्थान को दिलाई जीत, अकेले पलट दी हारी बाजी, कोलकाता को आखिरी ओवर में हराया

Ram

कुछ देर में आमने सामने होगी कोलकाता-लखनऊ, कैसा है हेड टू हेड रिकॉर्ड, देखें संभावित XI – News18 हिंदी

Ram

करियर का 7वां टी20 मैच… आखिरी ओवर की अंतिम तीन गेंदों पर 3 विकेट… दूसरी बार बनाई हैट्रिक, फिर भी टीम ने गंवा दी सीरीज

Ram

Leave a Comment