33.8 C
नरसिंहपुर
May 13, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

सांवले रंग के चलते मिलते थे ताने, शादी के 5 साल बाद ही उजड़ा सुहाग, को-स्टार से मांगी मदद, एक्टर ने छिड़क दिया हाथ


नई दिल्ली. साल 1991 में अक्षय कुमार की फिल्म ‘सौगंध’ आई थी. इस फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. इस फिल्म के गानों ने भी रिलीज होते ही इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया था. फिल्म ‘सौगंध’ से बॉलीवुड में अक्षय कुमार के साथ एक नई-नवेली एक्ट्रेस ने कदम रखा था. इस फिल्म से अभिनय की दुनिया में कदम रखने वाली एक्ट्रेस शांति प्रिया ने ‘मेरे सजना साथ निभाना’, ‘फूल और अंगार’ और ‘मेहरबान’ जैसी फिल्मों से अपने दमदार अभिनय का परिचय दिया था. पहली फिल्म से ही दर्शकों के दिलों पर राज करने वाली एक्ट्रेस को इंडस्ट्री में रंगभेद का सामना करना पड़ा था.

एक्ट्रेस शांति प्रिया ने अपने पुराने इंटरव्यू में इन बातों का खुलासा करते हुए बताया था कि उनके पहले को-स्टार अक्षय कुमार ने सबके सामने फिल्म ‘सौगंध’ के सेट पर उनके रंग का मजाक उड़ाया था. खिलाड़ी कुमार ने एक्ट्रेस के सांवले रंग के चलते उन्हें सबके सामने ताना मारा था और यहां तक कि अक्षय कुमार ने अपने इस व्यवहार के लिए उनसे कभी माफी भी नहीं मांगी थी. पहली ही फिल्म के सेट पर हुए इस वाकये के चलते एक्ट्रेस शांति प्रिया डिप्रेशन का शिकार हो गई थीं.

24 साल की उम्र में रचाई शादी
शांति प्रिया ने महज 24 साल की उम्र में अपने करियर के शुरुआत में ही शादी कर फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बना ली थी. वह फिल्मों के बजाय अपने परिवार के साथ समय बिताना चाहती थीं, लेकिन उनकी किस्मत को कुछ और ही मंजूर था. साल 1999 में एक्टर सिद्धार्थ रे संग शादी के बंधन में बंधी शांति प्रिया पर साल 2004 में दुखों का पहाड़ टूट पड़ा था. शादी के 5 साल बाद ही एक्ट्रेस का सुहाग उजड़ गया था. 2004 में दिल का दौरा पड़ने की वजह से 40 की उम्र में उनके पति सिद्धार्थ रे का निधन हो गया था.

पति की मौत के बाद फिल्मों में की वापसी
अचानक ही पति के दुनिया से चले जाने के बाद शांति प्रिया ने जिम्मेदारियों की खातिर फिल्मों में वापसी का मन बनाया और वह अपने पहले को-स्टार अक्षय कुमार के पास काम मांगने पहुंच गईं. पहली फिल्म की तरह ही अक्षय कुमार ने एक बार फिर एक्ट्रेस को निराश कर दिया. हालांकि, धीरे-धीरे शांति प्रिया ने फिल्मों में वापसी की और इन दिनों वह अपनी फिल्म ‘सरोजनी’ के चलते सुर्खियों में बनी हुई हैं.

Tags: Akshay kumar, Bollywood actress, Entertainment Special



Source link

Related posts

अल्लू अर्जुन के बारे में 6 दिलचस्प बातें, अभिनय के अलावा भी रखते हैं कई हुनर

Ram

'करण अर्जुन' के 7 साल बाद, जब आई थी शाहरुख-सलमान की 1 धांसू फिल्म

Ram

जब नौकरानी बनी हीरोइन, पहली मूवी से मिले 25 रुपए, 69 साल तक किया पर्दे पर राज

Ram

Leave a Comment