31.9 C
नरसिंहपुर
May 20, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

2 अवतारों में सूर्या को देख, फैंस की बढ़ी धड़कनें, रिलीज हुआ ‘कांगुवा’ का नया पोस्टर


नई दिल्ली: सूर्या शिवकुमार की फिल्म ‘कांगुवा’ का टीजर जब से रिलीज हुआ है, तब से दर्शक फिल्म को लेकर काफी उत्सुक हैं. दमदार टीजर ने लोगों को सरप्राईज कर दिया है और इंडस्ट्री से लेकर फैंस तक, सभी इसके बारे में चर्चा कर रहे हैं. टीजर में हम जहां सुपरस्टार सूर्या को एक वीर योद्धा के अवतार में देख सकते हैं, वहीं बॉबी देओल को एक खलनायक के रूप में देखना दर्शकों के लिए एक अलग अनुभव जैसा है.

अगर आप फिल्म के बारे में और ज्यादा जानना चाहते हैं तो मेकर्स ने दर्शकों के लिए एक नया पोस्टर रिलीज कर दिया है. मेकर्स ने इस पोस्टर को एक खास दिन यानी तमिल न्यू ईयर के मौके पर पेश किया है. मेकर्स ने सोशल मीडिया पर कांगुवा के पोस्टर को शेयर करते हुए नई झलक पेश की है. फिल्म के पोस्टर में सूर्या के किरदार के अतीत और वर्तमान की झलक दिख रही है. साथ ही, मेकर्स ने इसे शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है – ‘जहां कल और आज टकराते हैं, वहां नए भविष्य की शुरुआत होती है. ‘कांगुवा’ दुनियाभर के सिनेमाघरों में 2024 में रिलीज होगी.

Kanguva, Kanguva poster release, Kanguva movie, Suriya movie, bobby deol movie, bollywood news, entertainment news

(फोटो साभार: X)

‘कांगुवा’ की दुनिया असली और कठिन होगी. दर्शकों को एक नया विजुअल अनुभव कराएगी. मानवीय भावनाएं, दमदार प्रदर्शन और बड़े पैमाने पर पहले कभी नहीं देखे गए एक्शन सीन्स फिल्म की खासियत है. फिल्म में वेट्री पलानीसामी की सिनेमैटोग्राफी और ‘रॉकस्टार देवी श्री प्रसाद’ का म्यूजिकल स्कोर है. स्टूडियो ग्रीन ने 2024 की शुरुआत में दुनियाभर में बड़े पैमाने पर फिल्म रिलीज करने के लिए टॉप डिस्ट्रीब्यूशन हाउसेज के साथ हाथ मिलाया है.

Tags: Bobby Deol, South cinema News



Source link

Related posts

2 दशक पहले आई वो फिल्म, जिसमें सुपरस्टार का बेटा हुआ FLOP, 1 सीन ने चमका दी थी दुबले-पतले एक्टर की किस्मत

Ram

56 साल का वो सिंगर, जो पहले ही गाने से हुआ दुनियाभर में मशहूर, फिर हुआ गायब

Ram

2016 की वो फिल्म, जिसके लिए डायरेक्टर ने मुंडवा लिए थे सिर के बाल, लेकिन…

Ram

Leave a Comment