43.6 C
नरसिंहपुर
May 20, 2024
Indianews24tv
देश

ओडिशा में भीषण सड़क हादसा, कोलकाता जा रही बस फ्लाईओवर से गिरी, 5 की मौत, 40 घायल


जाजपुर. ओडिशा के जाजपुर जिले में सोमवार को बड़ा बस हादसा हो गया. पश्चिम बंगाल के कोलकाता जा रही एक बस ओडिशा के जाजपुर जिले में सोमवार की शाम फ्लाईओवर से गिर गई. हादसे में एक महिला समेत पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है. इसके अलावा 40 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. ऐसे में कई घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस समेत अन्य बचाव दल मौके पर पहुंच गए.

पुलिस अधिकारियों से मिली जानकारी के मुताबिक यह दुर्घटना रात करीब नौ बजे राष्ट्रीय राजमार्ग-16 के बाराबती पुल पर उस समय हुई, जब 50 यात्रियों से भरी बस पुरी से कोलकाता जा रही थी. धर्मशाला पुलिस थाना प्रभारी निरीक्षक तपन कुमार नाइक ने कहा कि दुर्घटना में चार पुरुषों और एक महिला की मौत हो गई है. करीब 40 लोग घायल हैं और उनमें से 30 को कटक एससीबी मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया गया है.

एक महिला समेत 5 की मौत
बताया जा रहा है कि बस में लगभग 50 यात्री बैठे हुए थे. यह बस ओडिशा के पुरी से कोलकाता की तरफ जा रही थी. इस दौरान ओडिशा के जाजपुर तक पहुंची थी. जहां यह फ्लाईओवर से गिरकर दुर्घटना ग्रस्त हो गई. इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया. लोगों ने तुरंत पुलिस को मामले की सूचना दी. इसके घायलों को भीतर से निकालने के प्रयास शुरू किये गए. हादसे में 4 पुरुष और एक महिला की दर्दनाक मौत हो गई. पुलिस ने शव बरामद कर लिये हैं. उनकी पहचान की जा रही है.

Tags: Breaking News, Bus Accident, Odisha news





Source link

Related posts

दिग्‍गज IT कंपनी ने दिया नौकरी बचाने का आखिरी मौका, कर्मचारियों से बोली-मान लो मेरी बात वरना फायर कर देंगे

Ram

5 किलो का एक आम लेकिन पेड़ बचे बस 20, एक्शन मोड में सरकार, बचाने को भेजे वैज्ञानिक

Ram

पुरुषों की तर्ज पर महिलाओं की भी भर्ती हो, हाईकोर्ट में लगी याचिका, जज ने रक्षा मंत्रालय से कहा- 8 हफ्ते में…

Ram

Leave a Comment