39.3 C
नरसिंहपुर
May 13, 2024
Indianews24tv
देश

टॉवर पर चढ़ गया ‘शोले का वीरू’, कूदने की करने लगा जिद, जब तक पहुंची पुलिस, हो गया…


फिल्‍म शोले में तो बसंती के लिए वीरू पानी की टंकी पर चढ़ जाता है, कूदने की कोशिश करता है, और आखिर में नीचे उतर आता है. लेकिन दिल्ली में टॉवर पर चढ़ा वीरू वापस नहीं आया और इस दर्दनाक हादसे की भेंट चढ़ गया. दिल्‍ली के मीठापुर में अपनी जिंदगी से तंग आकर एक 45 वर्षीय शख्‍स ने अपनी जीवन लीला समाप्‍त कर ली.

दिल्‍ली पुलिस के मुताबिक मीठापुर चौक से 15 अप्रैल को दोपहर में एक पीसीआर कॉल आई. जिसमें फोन करने वाले शख्‍स ने बताया कि एक शख्‍स पास में ही टॉवर पर चढ़ गया है और कूदने की कोशिश कर रहा है. यह जानकारी मिलते ही आईओ पुलिसकर्मियों के साथ तुरंत मौके पर पहुंचे और आदमी को नीचे उतारने की कोशिश करने लगे लेकिन उसी दौरान व्‍यक्ति ने टॉवर से छलांग लगा दी.

ये भी पढ़ें 

कौन सा फोन है सबसे सेफ? नहीं होता हैक, साइबर क्रिमिनल इसके आगे भरते हैं पानी.. नहीं कर पाते फ्रॉड

पुलिस ने बताया कि टॉवर से नीचे गिरते ही व्‍यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई. उसके बाद उसे एम्‍स के ट्रॉमा सेंटर लाया गया. मरने वाले की पहचान लोकेश अवाना, 45 वर्षीय के रूप में की गई है.

परिजनों के बयानों के आधार पर पुलिस ने बताया कि मृतक गंभीर स्‍वास्‍थ्‍य संबंधी समस्‍याओं से जूझ रहा था. वह लंबे समय से फूड पाइप में भीषण समस्‍या से ग्रस्‍त था और इसी वजह से अवसाद से घिर गया था. इसी डिप्रेशन में उसने सुसाइड कर लिया.

पुलिस का कहना है कि इस मामले में कोई भी संदिग्‍ध बात नहीं मिली है. मृतक का पोस्‍टमॉर्टम एम्‍स ट्रॉमा सेंटर में ही कराया गया और फिर शव को उसके भाई दयाराम को सौंप दिया गया.

ये भी पढ़ें 

साइबर फ्रॉड के लिए क्रिमिनल लाए नया जुगाड़, लड़की पूछेगी सवाल, एक बटन दबाते ही लुट जाएंगे आप

Tags: Delhi news, Delhi news today, Delhi suicide, New Delhi news



Source link

Related posts

Holi is Special This Year Due to Ram Temple Inauguration, Says Amit Shah in Gujarat

Ram

the highest package received in Bhagalpur Triple IT and Engineering College – News18 हिंदी

Ram

आज से नहीं मिलेगी शराब, 26 अप्रैल तक बंद रहेंगे ठेके…मगर 5 मिनट की दूरी पर छलका सकते हैं जाम

Ram

Leave a Comment