34.7 C
नरसिंहपुर
May 19, 2024
Indianews24tv
देश

‘मुझे वोट देने की जरूरत नहीं…’ केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी का बयान, नागपुर में जनता को किया संबोधित


नागपुर. केंद्रीय मंत्री और लोकसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार नितिन गडकरी ने कहा कि अगर किसी को लगता है कि उन्होंने कोई भेदभाव किया है, तो उन्हें वोट देने की कोई जरूरत नहीं है. उन्होंने कहा कि मुझे जो भी पहचान मिली है वह नागपुर के लोगों की है… पति-पत्नी, परिवारों, राजनीतिक दलों के बीच मतभेद है… पिछले दस वर्षों में, अगर मैंने कभी काम में कोई भेदभाव किया है या दलितों और मुसलमानों के साथ अन्याय है, तो मुझे वोट देने की कोई जरूरत नहीं है. अगर मैंने ईमानदारी से काम किया है, तो कृपया मुझे वोट दें. नितिन गडकरी ने यह भाषण बुधवार को लोकसभा चुनाव के पहले चरण का प्रचार खत्म होने से पहले दिया.

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने राम नवमी के अवसर पर बेहद खुशी व्यक्त की, क्योंकि राम जन्मभूमि पर पहली बार राम नवमी के शुभ अवसर पर एक भव्य उत्सव देखा जा रहा है. उन्होंने कहा कि यह पूरे देश के लिए बेहद खुशी की बात है कि भगवान राम की जन्मभूमि पर राम मंदिर का निर्माण हुआ है. आज हम पूरे देश में राम नवमी मना रहे हैं. भगवान राम हमारे इतिहास और संस्कृति के प्रतीक हैं. आज भगवान राम के आशीर्वाद से हमने राम राज्य स्थापित करने का संकल्प लिया है. उन्होंने आगे कहा कि मैं नागपुर के लोगों को अपना परिवार मानता हूं और उन्हें भी ऐसा ही लगता है. मुझे यहां के लोगों से बहुत प्यार मिला है.

मंगलवार को नितिन गडकरी ने नागपुर लोकसभा क्षेत्र के लिए ‘वचन नामा’ जारी किया.उन्होंने कहा कि हमारी योजना नागपुर में जैविक फल और सब्जियां तथा खाद्यान्न बाजार खोलने की है. मैं अपनी जीत को लेकर 101 प्रतिशत आश्वस्त हूं. इस बार मैं बहुत अच्छे अंतर से चुनाव जीतूंगा. जनता के समर्थन, उनके उत्साह, पार्टी कार्यकर्ताओं की कड़ी मेहनत को देखते हुए, मैं जीतने की पूरी कोशिश करूंगा.

महाराष्ट्र के 48 संसदीय क्षेत्रों में से एक नागपुर में लोकसभा चुनाव के पहले चरण में 19 अप्रैल को मतदान होगा. इस सीट पर वरिष्ठ भाजपा नेता नितिन गडकरी और विकास ठाकरे, जो वर्तमान में नागपुर पश्चिम के विधायक हैं, के बीच मुकाबला होगा. 2019 के लोकसभा चुनावों में नितिन गडकरी ने 55.7 प्रतिशत के भारी वोट शेयर के साथ जीत दर्ज की. उन्होंने वर्तमान महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले को 2,16,009 वोटों के अंतर से हराया. 2014 के लोकसभा चुनाव में भी गडकरी ने कांग्रेस नेता विलास मुत्तेमवार को 2,84,828 वोटों के अंतर से हराया था.

'मुझे वोट देने की जरूरत नहीं...' केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी का बयान, नागपुर में जनता को किया संबोधित

महाराष्ट्र में 48 लोकसभा सीटें हैं, जो उत्तर प्रदेश के बाद दूसरी सबसे बड़ी सीट है. 2019 के लोकसभा चुनावों में, भाजपा ने अविभाजित शिवसेना के साथ गठबंधन में लड़ी गई 25 सीटों में से 23 पर जीत हासिल की. महाराष्ट्र की 48 लोकसभा सीटों के लिए चुनाव पांच चरणों में 19 अप्रैल, 26 अप्रैल, 7 मई, 13 मई और 20 मई को होंगे.

Tags: Loksabha Election 2024, Nagpur news, Nitin gadkari



Source link

Related posts

Label Claims On Packaged Food Could Be Misleading: ICMR

Ram

बिहार सक्षमता परीक्षा 2 का फॉर्म जारी, कौन कर सकता है आवेदन, कितनी है फीस, जानें यहां – News18 हिंदी

Ram

जेल में बंद खालिस्तानी समर्थक अमृतपाल कहां से लड़ेगा चुनाव, मां ने किया बड़ा खुलासा – News18 हिंदी

Ram

Leave a Comment