40.2 C
नरसिंहपुर
May 18, 2024
Indianews24tv
खेल

धोनी को वर्ल्ड कप के लिए मनाना मुश्किल, पर एक खिलाड़ी है जो मान जाएगा… रोहित शर्मा का खुलासा, VIDEO


नई दिल्ली. टी20 क्रिकेट को अक्सर युवाओं का खेल कहकर प्रचारित किया जाता है. इंडियन प्रीमियर लीग इस धारणा को तोड़ रही है. आईपीएल में युवा तो धमाल मचा ही रहे हैं, रिटायर्ड प्लेयर भी किसी से कम नहीं है. यह जोशीले खेल का ही नतीजा है कि एडम गिलक्रिस्ट रिटायर हो चुके एमएस धोनी और दिनेश कार्तिक को यंग क्रिकेटर कहते हैं. रोहित शर्मा भी उनसे हां में हां मिलाते हैं और इन दोनों को लेकर टीम वर्ल्ड कप का प्लान का खुलासा भी कर देते हैं.

टी20 वर्ल्ड कप वेस्टइंडीज और अमेरिका में 2 जून से खेला जाना है. इसी कारण आईपीएल 2024 का महत्व बढ़ गया है. ऑस्ट्रेलिया के एडम गिलक्रिस्ट ने क्लब पेरी फायर पॉडकॉस्ट में भारत की संभावित टीम पर रोहित शर्मा और माइकल वॉन से बात की. उन्होंने कहा कि आईपीएल के हर मैच के बाद यह बात होती है कि भारत की टीम में किसे चुना जाएगा. कीपर-बैट्समैन के लिए उनके पास दो बेहतरीन विकल्प हैं. दो यंग क्रिकेटर… दिनेश कार्तिक और एमएसडी (महेंद्र सिंह धोनी).

IPL: 8 बैटर्स का स्ट्राइक रेट 190 से ज्यादा, इनमें 4 भारतीय, पर टी20 वर्ल्ड कप में शायद ही किसी को जगह मिले

गिलक्रिस्ट का जवाब देते हुए रोहित शर्मा कहते हैं कि वे इन दोनों के प्रदर्शन से बहुत प्रभावित हैं. खासकर दिनेश कार्तिक से, जिन्होंने कुछ दिन पहले कमाल की बैटिंग की. और धोनी की तो बात ही क्या है. वे आखिरी ओवर में बैटिंग करने आए. चार गेंद खेलीं और 20 रन बना दिए, जिसने मैच में बड़ा फर्क पैदा कर दिया.

रोहित शर्मा कहते हैं कि एमएस धोनी को मनाना (टी20 वर्ल्ड कप में खेलने के लिए) तो बहुत मुश्किल है. लेकिन दिनेश कार्तिक को मनाना आसान होगा. ऐसा मुझे लगता है. रोहित ने इस दौरान यह भी बताया कि जब टी20 वर्ल्ड कप चल रहा होगा तब एमएस धोनी शायद अमेरिका में ही होंगे. जब गिलक्रिस्ट उनकी बात पर चौंके तो उन्होंने कहा कि धोनी अब गोल्फ में हाथ आजमा रहे हैं और संभव है कि वे इस खेल के लिए उस वक्त अमेरिका में रहें.

Tags: Dinesh karthik, IPL 2024, Ms dhoni, Rohit sharma, T20 World Cup



Source link

Related posts

IPL का सबसे बड़ा रिकॉर्ड! युजी के निशाने पर वो कारनामा, जो आईपीएल में पहले कभी नहीं हुआ, आज बनेगा…

Ram

IPL 2024: कोहली-गंभीर के बीच हुआ कुछ ऐसा, फैंस रह गए दंग, गावस्कर बोले मिलना चाहिए ऑस्कर अवॉर्ड

Ram

वो तो पहली गेंद से घुमाता है…. ऋषभ पंत को भी बेखौफ होकर खेलना चाहिए और लंबे- लंबे छक्के जड़ने चाहिए.. दिग्गज का ‘गुरुमंत्र’

Ram

Leave a Comment