33.3 C
नरसिंहपुर
May 18, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

जिम में अपने नए दोस्‍त ‘प्यारे मोहन’ के साथ नजर आए सोनू सूद, बॉन्डिंग देख फैंस बोले


नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने अपने हर किरदार से फैंस का दिल जीता है. उनके फैंस उन पर कभी प्यार लुटाने का मौका नहीं छोड़ते. एक्टर हर फोटो और वीडियो पर भी कमेंट की बाढ़ आ जाती है. अब एक्टर का एक और वीडियो इन दिनों काफी वायरल हो रहा है.

जाने माने एक्‍टर सोनू सूद इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘फतेह’ को लेकर चर्चा में हैं. अपनी इस फिल्म के लिए वह काफी तैयारियां भी कर रहे हैं, यही वजह है कि वह इन दिनों काफी बिजी हैं.

सवा लाख की गोल्डन साड़ी में सलमान खान की हीरोइन ने ढाया कहर, 56 की उम्र में भी 30 की दिखी थीं एक्ट्रेस

सोनू सूद ने शेयर किया दिल जीतने वाला वीडियो
बॉलीवुड एक्‍टर को सोनू सूद को शनिवार को वर्कआउट के लिए जिम में एक नया साथी मिल, गया है, जिसे लेकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है. सोनू सूद इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘फतेह’ की तैयारी कर रहे हैं. अपनी इस फिल्म को लेकर भी एक्टर सुर्खियों में छाए हुए हैं. हाल ही में सामने आया एक्टर का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

सोनू सूद के इस पोस्ट पर कमेंट की बाढ़ आ गई है.

अपने नए दोस्त से सोनू ने फैंस को मिलाया
एक्‍टर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो पर लोग दिल खोलकर प्यार लुटा रहे हैं. जहां सोनू सूद ने अपने फैंस को अपने नए दोस्‍त ‘प्यारे मोहन’ से मिलवाते नजर आ रहे हैं. एक्टर कह रहे हैं कि वह उन्हें ‘कड़ी मेहनत’ करने के लिए प्रेरित कर रहा है. उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि वह आवारा कुत्तों को गोद लें.

बता दें कि सोनू इस वीडियो में एक छोटे से पपी को गोद में लिए हुए एक्सरसाइज करते नजर आ रहे हैं. एक्टर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. बात अगर एक्टर की आने वाली फिल्म ‘फतेह’ की करे तो इसमें जैकलीन फर्नांडीज भी मुख्य भूमिका में हैं.

Tags: Bollywood news, Sonu sood



Source link

Related posts

तमिल मूवी इदी मिन्नल कधल: Hit-Run जैसे विषय पर थ्रिल और सस्पेंस का नया, मगर नाकाम प्रयोग

Ram

श्रद्धा आर्या लीप के बाद ‘कुंडली भाग्य’ को कहेंगी अलविदा? 4 साल से हैं सीरियल का हिस्सा, जानें लेटेस्ट अपडेट

Ram

शादी के छप गए कार्ड, फिर पल में चूर-चूर हो गई सारी खुशियां, जितेंद्र की हीरोइन को ऐन वक्त पर मिला था करारा धोखा

Ram

Leave a Comment