34.1 C
नरसिंहपुर
May 4, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

मंडप में जब फूट-फूटकर रोया एक्टर, एक्ट्रेस ने यूं किया शांत, प्यार देख फैंस बोले- ‘हम यहां रो रहे हैं…’


नई दिल्ली: पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा करीब 5 साल एक-दूसरे को डेट करने के बाद, पिछले महीने शादी के बंधन में बंधे. बॉलीवुड के इस पावर कपल की शादी का एक वीडियो सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें उनकी शादी के कई अनमोल और खूबसूरत लम्हों की झलकियां दिख रही हैं. वीडियो देखकर ऐसा लगता है कि जिंदगी के सभी रंग उनके 5 मिनट के वीडियो में कैद होकर रह गए हों.

कृति और पुलकित करीबियों की मौजूदगी में 15 मार्च को शादी के बंधन में बंधे थे. पुलकित जहां हरे रंग की शेरवानी में हैंडसम लग रहे थे, वहीं कृति गुलाबी रंग के लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. एक्ट्रेस ने शादी के करीब महीनेभर बाद जब इंस्टाग्राम पर शादी के अनमोल लम्हों की झलकियां दिखाईं, तो सब देखते ही रह गए. वीडियो में आप दोनों सितारों को हंसते, मुस्कुराते और इमोशनल होते देख सकते हैं.

वीडियो में शादी के कई अनमोल पलों को दिखाया
वीडियो में आप देख सकते हैं कि जब पुलकित शादी के मंडप के नीचे कृति खरबंदा के साथ बैठे थे, तब वे खुशी के मारे फूट-फूट कर रोने लगे थे. एक्ट्रेस भी उन्हें यूं रोता देखकर इमोशनल हो गईं और उन्हें शांत कराने लगीं. वीडियो की शुरुआत में पुलकित, कृति खरबंदा को प्रेम-पत्र पढ़कर सुनाते दिख रहे हैं, तो दूसरे ही पल उन्हें खोजते हुए दिखते हैं. मेहंदी, हल्दी और संगीत सेरेमनी के कई अनमोल क्षणों को वीडियो में पिरोया गया है.

Tags: Bollywood couple, Pulkit samrat





Source link

Related posts

लाल ड्रेस में ट्विनिंग करती नजर आईं अनन्या पांडे और फराह खान, इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो

Ram

More-than-50-awards-this-film-is-different-from-Bollywood-films-the-name-is-Mahalakshmi-Path – News18 हिंदी

Ram

टेंशन फ्री रहने के लिए डांस का सहारा लेती हैं ‘अंगूरी भाभी’, शेयर की खास फोटो, बोलीं

Ram

Leave a Comment