29.2 C
नरसिंहपुर
April 28, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

More-than-50-awards-this-film-is-different-from-Bollywood-films-the-name-is-Mahalakshmi-Path – News18 हिंदी


गौहर/दिल्ली: हमारे देश की फिल्म इंडस्ट्री में आजकल एक्शन, थ्रिलर, हॉरर और रोमांस के इर्द-गिर्द ही फिल्में बनाई जाती हैं. वहीं इन फिल्मों में और ज़्यादा बढ़ोतरी OTT प्लेटफार्म की वजह से भी हो गई है. लेकिन हाल ही में इन सबसे हटकर एक फिल्म थिएटर के पर्दों पर आई है जिसका नाम ‘महालक्ष्मी पथ – द इवोल्यूशन’ है.

लोकल 18 की टीम से बात करते हुए फिल्म के प्रोड्यूसर संजय रोशन तलवार ने बताया कि ये फिल्म परम पावन श्री माताजी निर्मला देवी द्वारा एक अमूल्य उपहार के रूप में है. ये अपनी आंतरिक आध्यात्मिकता की खोज करने वाले चार परिवारों की गहन यात्रा को दिखाती है. तलवार ने कहा कि ये फिल्म हमारे समाज में सिनेमा के नकारात्मक प्रभाव को कम कर सकती है. सकारात्मक सिनेमा के लिए मार्ग प्रशस्त कर सकती है. एक ऐसा सिनेमा जिसमें समाज की सभी गलतियों को ठीक करने की अपार क्षमता है, जो मनुष्यों में बीमारी और मानसिक बीमारी से रहित, अपने लिए सुंदर जीवन बनाने की सबसे दिव्य क्षमता को सामने लाता है.

50 से ज़्यादा अवॉर्ड
फिल्म महालक्ष्मी पथ-द इवोल्यूशन को एक और अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव पुरस्कार मिला है. 28 मार्च 2024 को इंडिया इंटरनेशनल सेंटर के सीडी देशमुख ऑडिटोरियम में आयोजित नई दिल्ली अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में इस फिल्म को 50वां अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव पुरस्कार मिला. फिल्म के प्रोड्यूसर संजय तलवार ने बताया कि यह फिल्म लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रही है. वो अभी तक अलग-अलग फिल्म फेस्टिवल्स में अपनी इस फिल्म को लेकर जा चुके हैं. उन्होंने ये भी बताया कि इस फिल्म के लिए उन्हें अभी तक 50 से ज्यादा अवॉर्ड भी मिल चुके हैं.

यह है फिल्म का प्लॉट
यह फिल्म कुल 2 घंटे 5 मिनट की है. फिल्म सहज योग ध्यान के माध्यम से परिवर्तनकारी अनुभवों से गुजरने वाले परिवारों की अलग-अलग कहानियां हैं. कशिश गोस्वामी, आदित्य कोठारी, निशांत पराशर, भूमिका शर्मा, प्रथम गटकल, वीनाया मोरे, श्रद्धा तलवार, राज जुत्शी, दिव्या त्रिपाठी, बानी चोपड़ा, डॉ. मिथिला बगई, रुचिका लोहिया, डॉ. संजय रोशन तलवार, अरु वर्मा, एनएन टिक्कू, राम विजयवर्गीय और जयंत पाटनकर इस फिल्म में इन सभी कलाकारों ने मिलकर काम किया है.

सुभाष घई से खास नाता
व्हिस्लिंग वुड्स इंटरनेशनल जिसकी स्थापना प्रसिद्ध फिल्म निर्माता सुभाष घई ने की है, उसमें काम कर रहे प्रशांत नाइक खुद इस फिल्म के निर्देशक भी हैं. उन्होंने बताया कि यह फिल्म अपने पहले रिलीज चरण में पूरे भारत में 5 राज्यों और 1 केंद्र शासित प्रदेश प्रदेश को मिलाकर लगभग 25 स्क्रीनों पर रिलीज हुई है.

Tags: Film Festival, Local18



Source link

Related posts

IPL में छाई श्रद्धा कपूर की हमशक्ल, फैंस समझ रहे ‘बहन’, एक्ट्रेस बोलीं- ‘अरे मैं ही तो हूं…’

Ram

4 फिल्मों को पछाड़ने वाली मूवी, 300 Cr कमाने के बाद OTT पर दी दस्तक

Ram

250 करोड़ी साइंस थ्रिलर, शूटिंग पर कन्फ्यूज्ड था डायरेक्टर! खुद बोला- ‘कहानी कैसे बताए मुझे खुद नहीं पता था’

Ram

Leave a Comment