34.7 C
नरसिंहपुर
May 14, 2024
Indianews24tv
खेल

अंपायर इस तरह के घटिया फैसले लेने से पहले आंखें नहीं मूंद सकते… कोहली को आउट दिए जाने के बाद पूर्व क्रिकेटर्स का फूटा गुस्सा


हाइलाइट्स

विराट कोहली 18 रन बनाकर आउट हुए
पूर्व क्रिकेटर्स ने अंपायर को जमकर लगाई लताड़

नई दिल्ली. कोलकाता नाइटराइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु मैच में विराट कोहली के आउट होने पर बवाल हो गया. कोहली को फुलटॉस गेंद पर अंपायर ने आउट दिया. विराट ने इस फैसले को चुनौती दी लेकिन थर्ड अंपायर ने भी उन्हें आउट करार दिया. ऐसे में कोहली तिलमिला गए. उन्होंने जिस कॉन्फिडेंस के साथ गेंद को खेला था, तब उन्हें लगा था कि अंपायर इस गेंद को नो बॉल देंगे लेकिन ऐसा हुआ नहीं. विराट के विवादास्पद तरीके से आउट होने पर पूर्व क्रिकेटर्स ने अलग अलग प्रतिक्रिया दी है. ज्यादातर दिग्गजों का कहना है कि कोहली नॉटआउट थे लेकिन उन्हें आउट दिया गया. वहीं दूसरी ओर इरफान पठान ने गेंद को वैलिड डिलिवरी करार दिया.

विराट कोहली (Virat Kohli) ने हर्षित राणा (Harshit Rana) की फुलटॉस गेंद पर बैट लगा बैठे और केकेआर के गेंदबाज ने उसे लपक लिया. फील्ड अंपायर को देखने के बाद विराट ने डीआरस लिया. थर्ड अंपायर ने भी उन्हें आउट करार दिया. इसके बाद विराट गुस्से में लाल होते हुए अंपाया से उलझ गए. टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी अंबाती रायुडू ने ट्वीट किया, ‘ यह एक बड़ा फैसला है. कोहली का विकेट बहुत बड़ा है और अंपायर इस तरह के घटिया फैसले लेने से पहले आंखें नहीं मूंद सकते. खराब अंपायरिंग.’ रिप्ले में दिखाई दे रहा था कि गेंद विराट के कमर से उपर जा रही थी. उन्होंने क्रीज से बाहर निकलकर अपने पंजों पर खड़े होकर गेंद को खेला.

कोहली आउट थे या नॉटआउट? केकेआर-आरसीबी मैच में जमकर हुआ बवाल, अंपायर पर फायर हुए विराट

Tags: Ambati rayudu, IPL 2024, Irfan pathan, KKR vs RCB, Navjot singh sidhu, Virat Kohli





Source link

Related posts

लखनऊ से मिली हार तो चेन्नई के कप्तान ने दिया क्या बयान, मानी गलती बोले, हमने तो इस मैच में….

Ram

राजस्थान ने आखिरी बॉल पर दी मात, मायूस कोलकाता के कप्तान ने कहा, अच्छा हुआ हम आज हार गए…

Ram

मुंबई के खिलाफ 212 की स्ट्राइक रेट से ठोके रन, KKR के बैटर पर लगा जुर्माना, जान लीजिए वजह

Ram

Leave a Comment