43.6 C
नरसिंहपुर
May 20, 2024
Indianews24tv
देश

‘बहुत ही हृदय विदारक घटना…’ CBI जांच हो, परिवार से मिले BJP नेता नड्डा – News18 हिंदी


हुबली. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने 23 वर्षीय कॉलेज छात्रा नेहा हीरेमथ की हत्या मामले की रविवार को सीबीआई जांच की मांग की. हुबली-धारवाड़ नगर निगम के कांग्रेस पार्षद निरंजन हिरेमथ की बेटी नेहा हिरेमथ (23) की 18 अप्रैल को बीवीबी कॉलेज परिसर में उसके पूर्व सहपाठी फैयाज ने चाकू मारकर कथित तौर पर हत्या कर दी थी. घटना को लेकर व्यापक स्तर पर विरोध-प्रदर्शन देखने को मिला था.

नड्डा ने नेहा हिरेमथ के घर का दौरा किया और उनके परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की. बाद में भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि पीड़िता को न्याय मिले इसके लिए अगर मामले की जांच सीबीआई को सौंपने की जरूरत पड़ी तो भाजपा सहयोग करेगी.

नड्डा ने संवाददाताओं से कहा, ‘मैंने परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की और दुख की इस घड़ी में उनके साथ खड़ा होने के लिए यहां आया हूं. मैंने उनके (नेहा के) पिता से जो सुना और जिस तरह से उनकी मां ने घटना के बारे में बताया, यह बहुत ही हृदय विदारक घटना है.’

भाजपा अध्यक्ष ने घटना की निंदा करते हुए मृतक के परिवार को न्याय दिलाने का आश्वासन दिया. उन्होंने कहा कि अगर राज्य पुलिस मामले की जांच करने में असमर्थ है तो वह राज्य सरकार से मामले को सीबीआई को सौंपने का अनुरोध करेंगे.

Tags: BJP, Jp nadda, Karnataka, Love jihad, Murder case



Source link

Related posts

BJP Vs Congress | Lok Sabha Elections 2024: Sonia Gandhi Mounts An Attack On The BJP | News18

Ram

शाम होते ही लगने लगता मजमा, रात भर लगी रहती थी रौनक, गिरफ्त में आए 2 युवतियों संग कुल 7, बड़े रैकेट का खुलासा

Ram

Lawrence Bishnoi Gang Behind Firing At Salman Khan’s House, Say Sources; Watch CCTV Footage

Ram

Leave a Comment