35.7 C
नरसिंहपुर
May 20, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

मानुषी छिल्लर को 900 करोड़ी मूवी का मिला था ऑफर! हाथ से कैसे निकल गई ब्लॉकबस्टर? एक्ट्रेस ने दिया जवाब


नई दिल्ली. पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar)  फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेर रही हैं. उन्होंने अक्षय कुमार के साथ ‘सम्राट पृथ्वीराज’ मूवी से बॉलीवुड में कदम रखा था. हाल ही में मानुषी छिल्लर की फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ रिलीज हुई है. कुछ समय पहले अफवाहें उड़ीं कि मानुषी छिल्लर को संदीप रेड्डी वांगा की मूवी ‘एनिमल’ ऑफर हुई थी. अब इस मामले में एक्ट्रेस ने अपना रिएक्शन दिया है.

जूम के साथ इंटरव्यू के दौरान मानुषी छिल्लर से पूछा गया कि क्या उन्हें ‘एनिमल’ ऑफर हुई थी? तो एक्ट्रेस ने जवाब में कहा कि काश, मुझे इन अफवाहों के बारे में पता होता. उनसे पूछा गया कि अगर उन्हें सच में ‘एनिमल’ में काम करने का मौका मिलता तो वह रश्मिका मंदाना या तृप्ति डिमरी के किरदारों में से किसे निभाना पसंद करती? इसके जवाब में मानुषी छिल्लर ने कहा कि वह रश्मिका मंदाना के किरदार को निभाना पसंद करतीं.

‘एनिमल’ में कौन सा किरदार निभाना पसंद करतीं मानुषी?
मानुषी छिल्लर ने कहा, ‘दोनों किरदार वाकई दिलचस्प हैं, लेकिन मुझे रश्मिका का किरदार बहुत ज्यादा पसंद आया, क्योंकि एक तरफ जहां मर्द एक-दूसरे से लड़ रहे थे, वह वास्तव में डटकर खड़ी है और पीछे नहीं हटती है. उन्होंने सचमुच में आदमी का सामना किया. उन्होंने उसे जवाबदेह ठहराया. उसने कहा, मुझे इसकी परवाह नहीं है कि तुम कौन हो, बाहर क्या कर रहे हो और तुम कितने खतरनाक हो सकते हो. लेकिन तुम मेरे पति हो और मेरे प्रति तुम्हारी जिम्मेदारी है.’

एक्ट्रेस ने बताया, ‘मेरा मानना है कि यह बहुत अच्छा मौका था और उन्होंने (रश्मिका मंदाना) बहुत अच्छा काम किया. यह एक ऐसी भूमिका है, जिसे मैं निभाना पसंद करती.

इन फिल्मों में काम कर चुकी हैं मानुषी छिल्लर
बताते चलें कि मानुषी छिल्लर ‘सम्राट पृथ्वीराज’ के बाद विक्की कौशल की मूवी ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’ में नजर आई थीं. इसके बाद उन्होंने साउथ फिल्म ‘ऑपरेशन वैलेंटाइन’ में काम किया. इन दिनों मानुषी छिल्लर की मूवी ‘बड़े मियां छोटे मियां’ सिनेमघरों में लगी है, लेकिन उम्मीद के मुताबिक फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन नहीं कर पा रही है.

Tags: Bollywood news, Entertainment news., Ranbir kapoor, Rashmika Mandanna



Source link

Related posts

पंकज त्रिपाठी की फिल्म ‘मैं अटल हूं’ के वो 5 दमदार सीन्स, जो देखते ही रग-रग में भर जाएगा जोश, जाग उठेगा देश-प्रेम

Ram

को-एक्ट्रेस की रोड एक्सीडेंट में मौत के 6 दिन बाद एक्टर की मौत, घर में मिले मृत, पुलिस बोली- ‘पर्सनल वजह से’

Ram

आमिर खान को प्रेरणा मानते हैं 49 वर्षीय एक्टर, मिस्टर परफेक्शनिस्ट संग दो हिट फिल्मों में कर चुके हैं काम

Ram

Leave a Comment