37.9 C
नरसिंहपुर
May 15, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

वीकेंड पर ‘मैदान’ के कलेक्शन में उछाल, फीकी रही ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की कमाई, जानें अब तक का टोटल बिजनेस


नई दिल्ली. अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की एक्शन फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की रिलीज को एक हफ्ते से ज्यादा दिन हो गए हैं. लेकिन अब तक घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का बिजनेस नहीं कर पाई है. वहीं, ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के साथ सिनेमाघरों में अजय देवगन की ‘मैदान’ ने भी दस्तक दी थी, जो अब तक 50 करोड़ के आंकड़े को छूने के लिए तरस रही है. चलिए जानते हैं कि 10वें दिन दोनों फिल्मों ने कितने करोड़ का बिजनेस किया है.

सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘बड़े मियां छोटे मियां’ वीकेंड के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा नहीं बिखेर पाई है. अमूमन वीकेंड पर फिल्में और दिनों की अपेक्षा ज्यादा कलेक्शन करती हैं, लेकिन अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म ने 10वें दिन देशभर में सिर्फ 1.75 करोड़ का बिजनेस किया है. इस तरह ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का घरेलू बॉक्स ऑफिस पर टोटल कलेक्शन 53.05 करोड़ हो हो चुका है.

10 दिन में 100 करोड़ भी नहीं कमा पाई ‘मैदान’
अजय देवगन की स्पोर्ट्स-ड्रामा ‘मैदान’ ने ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के मुकाबले 10वें दिन ज्यादा कलेक्शन किया है. दूसरे शनिवार को फिल्म ने देशभर में 2.35 करोड़ रुपये की कमाई की है. अब तक मैदान की कमाई 32.15 करोड़ रुपये हो पाई है जबकि फिल्म का बजट लगभग 100 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. कमाई तो दूर की बात है अजय देवगन की ‘मैदान’ पिछले 10 दिनों में अपना बजट भी नहीं निकाल पाई है.

Tags: Ajay Devgn, Akshay kumar, Box Office Collection, Entertainment news., Tiger Shroff





Source link

Related posts

आयुष शर्मा की ‘रुस्लान’ की रिलीज से पहले मेकर्स ने लिया बड़ा फैसला, एनएच स्टूडियोज से मिलाया हाथ

Ram

पंकज त्रिपाठी की फिल्म ‘मैं अटल हूं’ के वो 5 दमदार सीन्स, जो देखते ही रग-रग में भर जाएगा जोश, जाग उठेगा देश-प्रेम

Ram

‘मैडनेस मचाएंगे’ में परितोष त्रिपाठी का दिलचस्प रोल, ‘टीआरपी मामा’ बन करेंगे सबका मनोरंजन

Ram

Leave a Comment