42.4 C
नरसिंहपुर
May 19, 2024
Indianews24tv
खेल

हर 8 बॉल पर छक्का मारे हैं बैटर, IPL 2024 की सबसे खतरनाक टीम, धोनी की टीम 8वें नंबर पर, मुंबई लिस्ट में कहां


नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग के नए सीजन में छक्कों की बारिश हो रही है. सबसे ज्यादा छक्के मारने की लिस्ट में इस वक्त सनराइजर्स हैदराबाद टीम के बल्लेबाज नजर आ रहे हैं. इस सीजन में अब तक दो बार टूर्नामेंट के इतिहास के सबसे बड़े स्कोर का रिकॉर्ड हैदराबाद की टीम तोड़ चुकी है. पहले मुंबई इंडियंस के खिलाफ 277 रन बनाया फिर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के साथ खेलते हुए 287 रन ठोक कर अपना ही रिकॉर्ड तोड़ डाला.

इस बार के आईपीएल में एक टीम ने सबसे ज्यादा छाप छोड़ी है. तूफानी फॉर्म में नजर आ रही सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाज गजब का खेल दिखा रहे हैं. अब तक इस सीजन में तीन बार टीम ने 250 रन का स्कोर खड़ा कर दिया है. छक्का जमाने की बात करें तो सनराइजर्स हैदाबाद के बल्लेबाज हर 8 बॉल के बाद मैच में सिक्सर मार रहे हैं. इस लिस्ट में मुंबई इंडियंस की टीम दूसरे नंबर पर है जबकि कोलकाता नाइटराइडर्स तीसरे स्थान पर चल रही है.

किस टीम के बैटर ज्यादा खतरनाक
आईपीएल 2024 में सनराइजर्स हैदराबाद के बैटर ने बल्ले से आग लगाया हुआ है. छक्के जमाने का जो औसत अब तक के मुकाबलों में निकलकर आया है वो विरोधी गेंदबाजों के पसाने छुड़ाने वाला है. इस टीम के बैटर हर 8 बॉल के बाद छक्के मार रहे हैं. मुंबई इंडियंस के छक्कों का औसत 10 बॉल के बाद का है. कोलकाता ने औसतन हर 11 बॉल के बाद छक्का मारा है.

दिल्ली कैपिटल्स के बैटर 12 बॉल खेलने के बाद हर मैच में छक्का मार रहे हैं जबकि रॉयल चैलेंजर्स की तरफ से औसतन 12 बॉल के बाद ही छक्के लगाए गए हैं. राजस्थान रॉयल्स के छक्कों का औसत प्रति बॉल 14 है. पंजाब किंग्स भी हर 15 बॉल पर छक्के लगा रही है. चेन्नई की टीम लिस्ट में 8वें नंबर पर है. 9वें स्थान पर लखनऊ और सबसे नीचे गुजरात टाइटंस का नाम है.

Tags: Abhishek Sharma, IPL 2024, Mumbai indians, Sunriers hyderabad, Travis Head



Source link

Related posts

सीएसके की चेपॉक में 50वीं जीत… प्लेऑफ की ओर बढ़ाए एक और कदम, हैदराबाद को हटाकर तीसरे नंबर पर किया कब्जा

Ram

विराट कोहली को लेकर सब बकवास है… किस बात से नाराज हुए एरोन फिंच ? कहा-फालतू की बातें…

Ram

मयंक यादव को घरेलू क्रिकेट खेलने की जरूरत नहीं, दिग्गज ने कहा- उसे सीधा इंटरनेशनल क्रिकेट में उतारो

Ram

Leave a Comment