41.9 C
नरसिंहपुर
May 20, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

अयोध्या के बाद अमिताभ बच्चन ने फिर खरीदी करोड़ों की जमीन, होश उड़ा देगी कीमत, भविष्य का बना रहे तगड़ा प्लान


मुंबई. बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन अक्सर ही खबरों में छाए रहते हैं. फिल्में हों या निजी जिंदगी दोनों में फैन्स की खूब दिलचस्पी रहती है. यही कारण है कि हर छोटी-बड़ी बात के लिए अमिताभ बच्चन का नाम सुर्खियों में बना रहता है. हाल ही में अमिताभ बच्चन ने अयोध्या में जमीन खरीदी थी तो खूब खबरों में छाए रहे.

अब 1 बार फिर अमिताभ बच्चन ने करोड़ों रुपयों का निवेश कर प्लॉट खरीदा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अमिताभ बच्चन ने अलीबाग में 20 एकड़ का प्लॉट खरीदा है. जिसकी कीमत करीब 10 करोड़ रुपये बताई जा रही है. अलीबाग मुंबई के पास है. बीते हफ्ते ये डील हुई है.

अमिताभ बच्चन से पहले इन सितारों ने भी किया मोटा निवेश
अमिताभ बच्चन अक्सर ही जमीन पर अपना पैसा निवेश करते रहते हैं. अमिताभ बच्चन ने बीते हफ्ते यहां खरीदी है. इससे पहले बॉलीवुड के अन्य सितारे भी यहां अपनी मोटी रकम निवेश कर चुके हैं. अमिताभ बच्चन से पहले रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण भी यहां जमीन खरीद चुके हैं. अब यहां अमिताभ बच्चन का भी नाम शामिल हो गया है. इससे पहले अमिताभ बच्चन ने अयोध्या में जमीन खरीदकर खूब सुर्खियां बटोरी थीं. अमिताभ बच्चन के नाम पहले से ही करोड़ों रुपयों की प्रॉपर्टी है.

अयोध्या में खरीदी थी जमीन और खूब बटोरी सुर्खियां
बता दें कि बीते दिनों अयोध्या में राम मंदिर का उद्घाटन हुआ था. यहां रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर पूरे देश के सितारों ने भी शिरकत की थी. अमिताभ बच्चन भी यहां पहुंचे थे. अमिताभ बच्चन ने अयोध्या में भी 10 हजार वर्गफीट का प्लॉट खरीदा था. इस प्लॉट की भी मीडिया में खूब सुर्खियां देखने को मिली थीं. अब अमिताभ बच्चन 1 बार फिर से अलीबाग में जमीन खरीदने पर सुर्खियां बटोर रहे हैं. अमिताभ बच्चन से पहले यहां बॉलीवुड सितारे अपना-अपना साम्राज्य बना रहे हैं. बॉलीवुड सितारों के लिए अब सबसे सफल निवेश जमीन खरीदना ही है. अमिताभ बच्चन भी करोड़ों रुपयों की जमीन के मालिक हैं. अमिताभ बच्चन ने देश के कई शहरों में अपनी प्रॉपर्टी बनाई हुई है. अब अलीबाग में भी अमिताभ बच्चन का प्लॉट हो गया है.

Tags: Amitabh bachchan



Source link

Related posts

2006 की वो 2 फिल्में, जिनमें आमिर खान ने गंवाई जान, दोनों ने रचा इतिहास, आज भी ‘रेहान’ को भूल नहीं पाए लोग

Ram

आंखों में आंसू आ गए और कहा सॉरी… सलमान खान के फोन से इमोशनल हुए आयुष शर्मा, बताया क्यों की अर्पिता से शादी

Ram

अंग प्रदर्शन के चक्कर में कर गईं हद पार, एक्ट्रेस का वायरल हुआ VIDEO, बोलीं- ‘साड़ी नहीं सॉरी…’

Ram

Leave a Comment