37.7 C
नरसिंहपुर
May 17, 2024
Indianews24tv
देश

शादी का कार्ड देखकर पति-पत्नी निकले थे घर से बाहर… अचानक आई एक कॉल… उड़ गए सभी के होश


पटना. शादियों के इस मौसम में आपराधिक घटनाएं भी बढ़ने लगी हैं. देश के अलग-अलग हिस्सों में पुलिस को शादी के कार्ड बांटने को लेकर भी कई तरह की शिकायतें मिल रही हैं. बता दें कि यह मौसम चोरों को खूब भाता है. बिहार की राजधानी पटना में भी रविवार को एक ऐसी ही घटना समाने आई है, जिससे लोग हैरान और परेशान हैं. चोरों ने एक घर का ताला तोड़कर लाखों की संपत्ति चुरा लिया. कुछ लोगों का मानना है कि शादी का कार्ड देने आए शख्स ने एक स्थानीय व्यक्ति से कार्ड दिखा कर घर का पता पूछा था. हो सकता है कि उसी शख्स ने कांड कर दिया हो.

कछ दिन पहले ही दानापुर के एक परिवार को शादी का कार्ड मिला था. इस कार्ड में लिखा था कि ‘फूफा जी मेरे चाचा की शादी में जरूर आइएगा’ लेकिन, उनको क्या पता था कि शादी में जाने के बाद घर में चोरी हो जाएगी. यह घटना दानापुर के रूपसपुर थाना के वेद नगर इलाके की है. शादी का कार्ड देखकर पति-पत्नी विवाह में शामिल होने के लिए पहुंचे ही थे कि बगल के लोगों ने फोन कर बताया कि आपके घर में चोरों ने डाका डाल दिया है.

Wedding card , wedding card news , Danapur news , patna robbery incident , shaadi ka card , wedding season , distribution of wedding cards , stole property worth lakhs , marraige news , शादी का कार्ड , शादी के कार्ड देने बहाने घर में चोरी ,

चोरों ने शादी की रात ही अगल-बगल के दो घरों में चोरी कर लिया (न्‍यूज 18 हिन्‍दी ग्राफिक्‍स)

शादी के कार्ड ने कर दिया खेल
बता दें कि चोरों ने एक ही रात में अगल-बगल के दो घरों में चोरी कर लिया. इससे इलाके के दो परिवारों के साथ-साथ अन्य घरों के लोग भी परेशान हैं. इस संबंध में पीड़ितों ने स्थानीय थाने में अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. एफआईआर में पीड़ित शख्स ने कहा है कि शादी का कार्ड मिलने पर वह पत्नी और बच्चों के साथ अपने रिश्तेदार के यहां गए थे. लेकिन, तीन दिन के बाद पड़ोसियों ने सूचना दी कि आफके घर में चोरों ने ताला तोड़ कर सामान चुरा लिया है.

पीड़ित के मुताबिक, पड़ोसी ने फोन पर सूचना दी थी कि घर का ताला टूटा हुआ है और अंदर आपका सारा सामान बिखरा पड़ा है. घर के आलमीरा का भी ताला तोड़ दिया गया था और उसमें रखे डेढ़ लाख नकद और 4 लाख का सामान चोरों ने उड़ा दिया है. खास बात यह है कि पीड़ित शख्स के बगल वाले फ्लैट में भी चोरों ने हाथ साफ कर दिया था.

wedding card

पुलिस को शादी के कार्ड बांटने को लेकर भी कई तरह की शिकायतें मिल रही हैं. (इमेज- सोशल मीडिया)

ये भी पढ़ें: किसान की बेटी ने किया कमाल, प्राइवेट नौकरी के साथ की UPSC की तैयारी, अब अपने इलाके की बनीं पहली IAS

दानापुर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस के मुताबिक पीड़ित शख्स की शिकायत के आधार पर जांच चल रही है. अगल-बगल के घरों के सीसीटीवी फूटेज खंगाले जा रहे हैं. पुलिस ने कहा है कि चोरों ने बड़े आराम से सभी कमरों को खंगालते हुए कमरे में रखे आलमीरा व गोदरेज का लॉक तोड़कर डेढ़ लाख नकद, सोने-चांदी के जेवरात व अन्य सामान समेत चार लाख की संपत्ति चुराया है.

Tags: Bihar wedding, Marriage ceremony, Wedding Ceremony



Source link

Related posts

German Shepherd Attacks 6-Year-Old In Ghaziabad’s Housing Society | On Cam

Ram

नहीं लिया सबक! शराब पीकर कॉलेज बस चला रहा था चालक, पुलिस ने की इंपाउंड

Ram

In Hyderabad, Sri Jyotirvastu Vidyapeetham Sets Up Water Booths Amid Soaring Heat

Ram

Leave a Comment