41.9 C
नरसिंहपुर
May 20, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

‘बुरा लगता है, रोती हूं…’ जब कैटरीना कैफ ने Ex रणबीर के रिश्तों पर की बात, दीपिका-आलिया पर तोड़ी थी चुप्पी


मुंबईः बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर अब आलिया भट्ट से शादी कर चुके हैं और एक बेटी राहा के पापा बन चुके हैं. हालांकि, एक समय पर वह कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण को भी डेट कर चुके हैं. दोनों से ब्रेकअप के बाद ही रणबीर ने आलिया को डेट करना शुरू किया और फिर दोनों ने 2022 में शादी कर ली. कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण अपनी जिंदगी में अलग-अलग समय पर बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर के साथ रिश्ते में रहीं, लेकिन दोनों एक-दूसरे के साथ अपनी “दुश्मनी” और “असहजता” को लंबे समय से दूर कर चुकी हैं. कैटरीना से एक बार आलिया के साथ दोस्ती और दीपिका के साथ उनके समीकरण पर सवाल किया गया, जिस पर एक्ट्रेस ने खुलकर बात की.

दीपिका और रणबीर 2009 में अलग हो गए थे, जिसके बाद रणबीर ने कैटरीना को डेट करना शुरू किया. 2009 से 2016 तक रणबीर-कैटरीना ने एक-दूसरे को डेट किया. कहा जाता है कि रणबीर का परिवार कैटरीना को ज्यादा पसंद नहीं करता था, जिसके चलते दोनों अलग हो गए. कैटरीना कैफ से 2019 में एले इंडिया के साथ एक थ्रोबैक इंटरव्यू में पूछा गया था कि वह आलिया के साथ “दोस्त” कैसे बनीं, जो उस समय रणबीर को डेट कर रही थीं और दीपिका के साथ उनके रिश्ते कैसे हैं?

एक्ट्रेस ने फिल्म क्रिटीक राजीव मसंद के सवाल का जवाब देते हुए कहा- ‘ये इस एहसास से आता है कि ये चीजें मायने नहीं रखतीं. अपने अंदर नाराजगी या गुस्सा बनाए रखने से स्थिति में कोई बदलाव नहीं आएगा. यह तर्क तक सीमित हो जाता है. लेकिन मैं इंसान हूं. हां, मुझे बुरा लगता है, मैं रोती हूं. मैं तबाह महसूस कर रही हूं. और फिर, मैं वापस उठती हूं और कहती हूं, कि सब ठीक है. कुछ आ रहा है, कुछ आ रहा है. जहां तक ​​दीपिका के साथ असहज रिश्ते की बात है… मैं बस सहज भाव से प्रतिक्रिया करती हूं. मुझे अब हमारे बीच कोई दुश्मनी या असहजता महसूस नहीं होती. मुझे उसे जाने देने में खुशी महसूस हुई.’

ये भी पढ़ेंः घंटेभर के लेता है 1.5 करोड़, मगर सादगी ऐसी…देशभर से टूरिस्ट देखने आते हैं घर, 655 गाने गाकर बना टॉप सिंगर

बता दें, कैटरीना कैफ 2018 में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी के रिसेप्शन में भी शामिल हुई थीं. दीपिका ने उन्हें अपने मुंबई रिसेप्शन में इन्वाइट किया था. कैटरीना ने इसका खुलासा करते हुए उस समय फिल्मफेयर को बताया था, “मेरे लिए, बस यही महत्वपूर्ण है कि वह आईं और मुझे इन्वाइट किया. मुझे वो हमेशा से पसंद रही हैं. आप जानते हैं, ठीक उसी तरह जैसे वो सालों से अपने काम के साथ रही हैं, काम के प्रति उनका लगाव देखकर मेरे मन में उनके लिए बहुत सम्मान है. मैंने उनके साथ अपनी शांति बना ली.”

Tags: Alia Bhatt, Deepika padukone, Katrina kaif, Ranbir kapoor



Source link

Related posts

वैंप बन छाने को तैयार हैं ‘इश्कबाज’ फेम एक्ट्रेस मानसी श्रीवास्तव, सीरियल ‘मैं हूं साथ तेरे’ में आएंगी नजर

Ram

शादी के छप गए कार्ड, फिर पल में चूर-चूर हो गई सारी खुशियां, जितेंद्र की हीरोइन को ऐन वक्त पर मिला था करारा धोखा

Ram

50 साल के इस सख्स ने सभी बॉलीवुड मेकर्स को दिया पछाड़, कमाए 4200 करोड़ रुपये

Ram

Leave a Comment