33.4 C
नरसिंहपुर
May 20, 2024
Indianews24tv
देश

‘बाप रे! शेर की तरह दहाड़ रही है…’ इस छोटी बच्ची की अवाज सुन उड़े लोगों के होश, पर मासूमियत की हुए कायल


Viral Video: सोशल मीडिया पर रोजाना ऐसे वीडियो वायरल होते रहते हैं. कोई ऐसे वीडियो होते हैं जिसें लोग काफी नापसंद करते हैं, तो किसी के कायल हो जाते हैं. आजकल लोगों को छोटे बच्चों की शरारती वीडियो काफी पसंद आते हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर एक छोटी बच्ची का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह शेर की दहाड़ की नकल करती आ रही है. प्यारी सी बच्ची अपने रील्स में बताती है कि कैसे वह इसमें माहिर हुई और उसकी मम्मी का का क्या योगदान है.

राइली नाम की छोटी बच्ची की मां एमी ने वीडियो शेयर किया था. इसे सबसे पहले टीकटॉक पर शेयर किया गया था, जिसके बाद उसे “एक्स” पर शेयर किया गया. वीडियो में राइली असली शेर की दहाड़ रही है, लेकिन इसी दौरान उसका सांस फूलने लगता है तो वह जोर-जोर से हवा में सांस अंदर बाहर लेती है. वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, इतनी कम उम्र में इतनी रीयल दहाड़!!

वीडियो अपलोड किये जाने के बाद से इसे 15 लाख से अधिक लोगों ने देखा है. साथ ही लगभग साढ़े पांच हजार के करीब लोगों ने इसपर कमेंट किया है. लोग इतने कम उम्र में इस बच्ची की टैलेंट पर आश्चर्य जता रहे हैं. बच्ची सिर्फ दहाड़ निकालने में माहिर है, जबकि उसको अपनी पॉपुलरटी के बारे में जानकारी है. उसकी मां ने पूछा कि लोग पूछ रहे हैं कि क्या यह रीयल है तो बच्ची जवाब देती है कि यह रीयल है और वीडियो खत्म होने के बाद अपनी मां को छेड़ कर और शेर की दहाड़ निकालते हुए भाग जाती है.

Tags: Latest viral video, Viral video news





Source link

Related posts

सुप्रीम कोर्ट ने बाबा रामदेव से माफीनामे पर पूछा सवाल, लगता है मेरी बात आप तक…, जज को मुकुल रोहतगी ने दिया ये जवाब

Ram

Arvind Kejriwal: ‘CM की कुर्सी से चिपके रहने की जिद’, अरविंद केजरीवाल से कांग्रेस नेता ने मांगा इस्तीफा, राजा राम की दिलाई याद

Ram

Aaj Ka Panchang, 27 April, 2024: Tithi, Vrat, and Today’s Shubh, Ashubh Muhurat

Ram

Leave a Comment