41.9 C
नरसिंहपुर
May 20, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

अन्नपूर्णा भैरी को मिला दिलचस्प रोल, ‘चाहेंगे तुम्हें इतना’ में निभाएंगी ‘दादी’ का किरदार


नई दिल्ली: अन्नपूर्णा भैरी एक अच्छी एक्ट्रेस हैं. उन्हें अब दर्शक टीवी शो ‘चाहेंगे तुम्हें इतना’ में ‘दादी’ का किरदार निभाते हुए देखेंगे. शो में अन्नपूर्णा, अमित की मां और अमृता की सास के किरदार में हैं. एक्ट्रेस ने अपने किरदार को लेकर उत्साह व्यक्त किया और बताया कि यह उनके वास्तविक जीवन के व्यक्तित्व के बिल्कुल विपरीत है.

एक्ट्रेस ने कहा, ‘चाहेंगे तुम्हें इतना’ में मेरा किरदार गिरिजा देवी का है, जो एक ऐसी महिला है जिसने प्रभुत्व के कौशल में महारत हासिल की है. वह बहुत पुराने विचारों वाली हैं और चाहती हैं कि पूरा परिवार उन नियमों का पालन करें, जिनमें वह विश्वास करती हैं.’

अन्नपूर्णा ने आगे कहा, ‘असल जिंदगी में मैं बिल्कुल अलग हूं. ऑफ-स्क्रीन मेरा स्वभाव बहुत नरम है और मुझे किसी पर हावी होना पसंद नहीं है. यह भूमिका मेरे साथ-साथ दर्शकों के लिए भी एक रोलर कोस्टर राइड होगी. जैसे-जैसे ‘चाहेंगे तुम्हें इतना’ में सिद्धार्थ और आशी की शादी की कहानी आगे बढ़ेगी, दादी एक अहम मोड़ लाएगी. आने वाला एपिसोड सस्पेंस से भरपूर होगा.’ ‘चाहेंगे तुम्हें इतना’ शेमारू उमंग पर दिखाया जा रहा है. अन्नपूर्णा भैरी को क्रिमिनल जस्टिस (2019), देवों के देव… महादेव (2011) और गोविंदा (2013) जैसे शोज में देख चुके हैं. लोग उनकी एक्टिंग के कायल हैं.

Tags: Tv show



Source link

Related posts

‘टीआरपी मामा’ ने दिखाई दमदार कॉमेडी, छोटी सी झलक देखकर लोट-पोट हो गए लोग, खूब बजी तालियां

Ram

वाराणसी के नमो घाट पर उतरे मनीष मल्होत्रा के मॉडल, रणवीर सिंह और कृति सैनन का दिखा जलवा, देखें फोटो

Ram

‘फिल्म हिट होने के लिए लीड हीरो की जरूरत नहीं’, 100 करोड़ कमाने पर एक्ट्रेस ने कही बात, जानें क्या बोलीं हीरोइन

Ram

Leave a Comment