37.4 C
नरसिंहपुर
May 9, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

केके मेनन की हिट फिल्म, टॉप एक्ट्रेस का किरदार देख जिसमें भौंचके रहे गए थे लोग, नेटफ्लिक्स पर हैं मौजूद


नई दिल्ली. तापसी पन्नू ने अपने करियर की शुरुआत से लेकर अब तक अपने हर किरदार से फैंस का दिल जीता है. फिल्मों में अक्सर वह ऐसे किरदारों में नजर आती हैं, जिनमें उनकी एक्टिंग देख लोग हैरान हो जाते हैं. लेकिन साल 2017 में वह एक फिल्म में ऐसे रोल में नजर आई थीं कि लोगों के लिए यकीन करना मुश्किल हो गया था कि आखिर उन्होंने ये फिल्म कैसे साइन की.

डेब्यूटान्ट संकल्प रेड्डी के निर्देशन में बनी वो फिल्म जिसे तेलुगू और हिन्दी में एक साथ बनाया गया. हिन्दी में इस फिल्म के डिस्ट्रिब्यूटर हैं करण जौहर की कंपनी धर्मा प्रोडक्शन्स और एए फिल्म्स फिल्म के किरदारों की बात करें तो इनमें अहम किरदार निभाएं हैं, ओमपुरी, राणा डग्गूबति, केके मेनन, अतुल कुलकर्णी, तापसी पन्नू और नस्सर ने. लेकिन तापसी का फिल्म रोल महज नाम मात्र रहा.

‘उनसे हैंडसम कोई था ही नहीं’, 15 साल में शादी, 18 साल में बनीं मां, विनोद खन्ना की दीवानी थीं ये टॉप एक्ट्रेस

फिल्म जीता था लोगों का दिल
हम जिस फिल्म की बात कर रहे हैं वो है साल 2017 में आई ‘द गाजी अटैक’ की. फिल्म की कहानी को लोगों ने काफी पसंद किया था. फिल्म में केके मेनन का किरदार देख लोगों ने तारीफों के पुल बांध दिए थे. फिल्म में नेवी के आला अफ़सर, हिंदुस्तानी सबमरीन के कैप्टन रणविजय सिंह (केके मेनन) को संमदर के अंदर पाकिस्तान की गतिविधियों पर नजर रखते हुए दिखाया गया था. लेफ्टिनेंट कमांडर अर्जुन वर्मा (राणा डग्गूबति) ने भी फिल्म में दमदार रोल निभाया था.

तापसी पन्नू का किरदार
इस फिल्म में तापसी पन्नू को देख हर किसी को हैरानी हुई थी. तापसी जैसी एक्ट्रेस को जिस तरह का रोल इस फिल्म में मिला था. लोग हैरान थे कि आखिर तापसी ने इस फिल्म के लिए कैसे हामी दी. फिल्म में महज वह एक शो पीस की तरह नजर आई थीं. उन्होंने इस फिल्म में एक मोम की गुड़िया की तरह भूमिका अदा की थी.

एक्ट्रेस ने करियर में निभाए कई दमदार किरदार
तापसी ने अपने करिय में ‘चश्मे बद्दूर’, ‘बेबी’, ‘पिंक’, ‘नाम शबाना’, ‘हसीना दिलरुबा’, ‘रश्मि रॉकेट’, ‘गेम ओवर’ और ‘शाबाश मिठू’ जैसी फिल्मों में काम किया था. आज तापसी पन्नू को किसी इंट्रोडक्शन की जरूरत नहीं है. सालों की मेहनत और स्ट्रगल से उन्होंने खुद अपनी सशक्त पहचान बना ली है. उनकी ये फिल्म अब आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.

Tags: Bollywood news, Rana Daggubati, Tapsee pannu



Source link

Related posts

7 एक्टर, 5 फिल्में… साल 2008 में बॉक्स ऑफिस पर मचा था गदर, साउथ की रीमेक थी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली मूवी

Ram

नाम बदलकर बने खूंखार विलेन, जिसे देखते ही माधुरी दीक्षित की थम गई सांसें, सीन बीच में छोड़ फूट फूटकर रोईं एक्ट्रेस

Ram

1990 में अमिताभ की चली थी ऐसी आंधी, चपेट में आ गए थे धर्मेंद्र-जितेंद्र, इन 2 फिल्मों से हिल गया था बॉक्स ऑफिस

Ram

Leave a Comment