41.9 C
नरसिंहपुर
May 20, 2024
Indianews24tv
देश

मस्जिद में रात को 3 बजे हुआ कुछ ऐसा… चिल्लाते हुए भागे बच्चे, अंदर का नजारा देख पुलिस के भी उड़ गए होश


जयपुर. अजमेर की एक मस्जिद में शनिवार को एक मौलवी की हत्या कर दी गई. इसके बाद राजस्थान पुलिस ने शहर में अतिरिक्त बल तैनात किया है. पुलिस अधिकारियों ने बताया, “घटना की सूचना शनिवार सुबह करीब तीन बजे मिली. तीन नकाबपोश बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया. घटना के समय मस्जिद में छह नाबालिग भी थे, जिन्हें धमकाया गया और चिल्लाने से मना किया गया.”

नाबालिगों ने बताया कि बदमाशों ने उन्हें चिल्लाने पर गंभीर परिणाम भुगतने की चेतावनी भी दी. रामगंज थाना प्रभारी रविंद्र खींची ने बताया, ”थाना क्षेत्र के कंचन नगर स्थित मोहम्मदी मदीना मस्जिद में मौलवी मोहम्मद माहिर (30) रहते थे. जहां उनके साथ कुछ बच्चे भी रहते थे. सुबह करीब तीन बजे बच्चे चिल्लाते हुए बाहर निकले तो पड़ोसियों को हत्या की जानकारी हुई. इसके तुरंत बाद पुलिस को सूचित किया गया.”

तीन बदमाश मस्जिद के पीछे वाली सड़क से कमरे में घुसे और मौलवी की हत्या कर दी. वे उसी रास्ते से फरार हो गए. अभी तक हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हुआ है. मस्जिद के पीछे एक घेरा है, जहां से दो रॉड बरामद हुई हैं. साथ ही आसपास के सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है. डॉग स्क्वायड टीम को भी मौके पर बुलाया गया है.

समुदाय के लोगों ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए पुलिस से तत्काल कार्रवाई की मांग की है. मौलवी का शव अजमेर के जेएलएन अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है.

Tags: Ajmer news, Rajasthan police



Source link

Related posts

‘My Lowest Turnout Is Higher Than Your Highest’: Jaishankar’s Response To ‘Noises From Western Press’

Ram

Modi Govt Obtains ‘Special Permission’ from ECI to Hold Countdown Events in Run-up to International Yoga Day

Ram

भारतीय रेलवे की खास व्‍यवस्‍था, यात्रियों को इन रेलवे स्‍टेशनों पर मिलेगी फ्री में सुविधा

Ram

Leave a Comment