32.9 C
नरसिंहपुर
May 12, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

इरफान खान को याद कर इमोशनल हुए बेटे बाबिल, पिता से किया ये खास वादा, बोले- ‘मैं हमारी फैमिली के लिए…’


नई दिल्ली. इरफान खान एक मंझे हुए एक्टर थे. कहा जाता है कि वह ऐसे कलाकार थे, जिनकी आंखें भी एक्टिंग करती थीं. आज भले ही इरफान खान इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन फैंस के दिलों में वह हमेशा जिंदा रहेंगे. इरफान खान का 29 अप्रैल, 2020 को कैंसर की वजह से निधन हो गया था. पिता की चौथी डेथ एनिवर्सिरी से एक दिन पहले बाबिल खान ने सोशल मीडिया पर एक दिल छू लेने वाला इमोशनल नोट शेयर किया है.

बाबिल खान ने इंस्टाग्राम हैंडल पर पिता इरफान खान की कुछ अनसीन तस्वीरों की छलक दिखाई है. उन्होंने कैप्शन में बताया कि पिता ने उन्हें क्या-क्या सिखाया था, जिन्हें वह आज भी फॉलो करते हैं. इसके साथ ही बाबिल ने पिता से वादा किया कि वह हमेशा अपनी फैमिली की देखभाल करेंगे.

बाबिल ने दिवंगत पिता से किया ये खास वादा
उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘आपने मुझे वॉरियर बनना सिखाया, लेकिन साथ ही प्यार और दयालुता से जुड़ना भी सिखाया. आपने मुझे उम्मीद रखने की शिक्षा दी और लोगों के लिए लड़ना सिखाया. आपके पास फैंस नहीं हैं, बल्कि आपका एक परिवार है और मैं आपसे वादा करता हूं बाबा, जब तक आप मुझे नहीं बुलाएंगे, तब तक मैं हमारे लोगों और हमारे परिवार के लिए लड़ता रहूंगा. मैं हार नहीं मानूंगा. मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं.’

babil khan, Irrfan khan, babil khan father Irrfan khan, babil khan remembers father Irrfan khan, babil khan Irrfan khan, Irrfan khan death anniversary, Irrfan khan unseen photos, babil khan instagram, Irrfan khan son babil khan, Irrfan khan death, Irrfan khan demise, Irrfan khan cancer, Irrfan khan films, Irrfan khan best movies, Irrfan khan news

29 अप्रैल को इरफान खान का हुआ था निधन. (फोटो साभार: Instagram@babil.i.k)

53 की उम्र में हुआ था इरफान खान का निधन
इरफान खान की 53 साल की उम्र में मौत हो गई थी. वह अपने पीछे पत्नी सुतापा सिकदर और दो बेटों बाबिल खान और अयान खान को छोड़कर चले गए थे. इरफान ने टीवी की दुनिया से बॉलीवुड में एंट्री मारी थी और इसके बाद  अदाकारी के दम पर करोड़ों लोगों को अपना फैन बना लिया था. उन्होंने अपने पूरे करियर में सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं बल्कि कई हॉलीवुड फिल्मों में भी अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरा था.

वेब सीरीज में अपनी अदाकारी से लूटी महफिल
वर्क फ्रंट की बात करें तो बाबिल खान धीरे-धीरे सिनेमा की दुनिया में अपना जमाने की कोशिश कर रहे हैं. पिछली बार वह नेटफ्लिक्स की सीरीज ‘दे रेलवे मेन’ में नजर आए थे, जिसमें उन्होंने आर माधवन, केके मेनन और दिव्येंदु शर्मा जैसे सितारों के साथ काम किया था. चर्चा है कि बाबिल खान बहुत जल्द शूजित सरकार की फिल्म में नजर आएंगे.

Tags: Babil Khan, Entertainment news., Irrfan Khan



Source link

Related posts

26 साल की सोनू ने खरीदी नई कार, मां और भाई संग इस अंदाज में मनाया बर्थडे, फैंस और यूनिवर्स का जताया आभार

Ram

आमिर खान की फिल्म बनी खेसारी लाल की रंग दे बसंती के लिए मुश्किल, रिलीज पर रोक, मेकर्स को 10 करोड़ का नुकसान

Ram

‘तंगलान’ का नया वीडियो देख भूल जाएंगे ‘कंगुवा’, सूर्या से भी खतरनाक चियान विक्रम का लुक, देखकर करेंगे- ‘वाह’

Ram

Leave a Comment