34.7 C
नरसिंहपुर
May 14, 2024
Indianews24tv
देश

2014 के बाद सत्ता के गलियारों में स्वच्छता अभियान चल रहा है, PM मोदी ने क्यों और किसके लिए कही ये बात?


होसपेटे (कर्नाटक). प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने रविवार को आरोप लगाया कि कुछ देश और संस्थाएं आसानी से मुनाफा कमाने के लिए भारत और उसकी सरकार को कमजोर करना चाहते हैं. उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस भी ‘इस भ्रष्टाचार’ की लाभार्थी थी.

पीएम मोदी ने विजयनगर जिले के इस तालुका मुख्यालय शहर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, “जब देश तेजी से आगे बढ़ रहा है तो कुछ देशों और कुछ संस्थाओं को यह पसंद नहीं आता. ऐसे बहुत से लोग हैं जिन्हें सशक्त भारत पसंद नहीं है. वे चाहते हैं कि देश और उसकी सरकार कमजोर हो, ताकि वे आसानी से मुनाफा कमा सकें.”

उन्होंने कहा, कमजोर सरकार उन्हें उनकी जरूरतों के मुताबिक काम कराने में मदद करती है. प्रधानमंत्री ने कहा, “कांग्रेस भी इस भ्रष्टाचार की स्पष्ट लाभार्थी थी. यही तो खेल चल रहा था, लेकिन भाजपा उनके लिए चुनौती बन गई है. उनकी चिंता ये है कि भाजपा की सरकार है जिसे कोई झुका नहीं सकता.”

उन्होंने कहा कि जो लोग लुटियंस दिल्ली के बारे में जानते हैं, वे जानते हैं कि 2014 से पहले सत्ता के गलियारों में दलालों का राज था. पीएम मोदी ने कहा, “पैरवी करने वालों (लॉबीस्ट) के लिए होटल सुइट्स सालों के लिये बुक किए गए थे, जो पैरवी के माध्यम से अपने सभी काम करवाते थे.”

प्रधानमंत्री ने कहा कि 2014 के बाद सत्ता के गलियारों में स्वच्छता अभियान चल रहा है. उन्होंने कहा, “मैं कांग्रेस और उसके सहयोगियों को स्पष्ट शब्दों में बताना चाहता हूं कि आप भाजपा को रोकने के लिए चाहे कितना भी प्रयास कर लें, भारत एक विकसित राष्ट्र बनेगा.”

Tags: Congress, Loksabha Election 2024, Loksabha Elections, Narendra modi



Source link

Related posts

मुकुल रोहतगी ने कहा, सुप्रीम कोर्ट संज्ञान ले, जस्टिस अमानउल्लाह ने IMA चीफ की लगा दी क्लास, कहा- नहीं चाहते कि कोई हमारी…

Ram

जम्मू-कश्मीर के बाद राजस्थान में हिली धरती, पाली में देर रात आए भूकंप के हल्के झटके

Ram

Rise in Piracy; No Indian-flagged Vessel Targeted by Houthis, Says Navy Chief

Ram

Leave a Comment