34.7 C
नरसिंहपुर
May 21, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

हीरामंडी में सोनाक्षी सिन्हा को लेकर मेकर्स ने उठाया बड़ा जोखिम, एक्ट्रेस ने खुद बताई इसकी वजह, रिलीज के लिए तैयार है सीरीज


मुंबई. अपने एक दशक से ज्यादा के करियर में बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने निडर होकर लीक से हटकर भूमिकाएं निभाई हैं. एक्ट्रेस ने फिल्म निर्माताओं का आभार जताया है कि उन्होंने उन्हें एक अलग रूप में दिखाने का ‘रिस्क’ लिया.

‘हीरामंडी : द डायमंड बाजार’ में अपने तवायफ का किरदार, जिनका नाम फरीदन है, के बारे में बात करते हुए सोनाक्षी ने कहा कि वास्तव में उनसे मिलना, प्रोजेक्ट पर चर्चा करना, कहानी सुनना और यह देखना कि उन्होंने मेरे किरदार को कैसे तैयार किया है, यह एक शानदार जर्नी थी. यह एक खूबसूरत प्रक्रिया थी.

नेगेटिव रोल के लिए काफी चर्चा हुई

जब सोनाक्षी से नेगेटिव रोल निभाने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैं ऐसे निर्देशक का इंतजार कर रही हूं जो मुझे एक अलग नजरिए से दर्शकों के सामने पेश करे और संजय सर से बेहतर यह काम कौन कर सकता है. सोनाक्षी ने ‘लुटेरा’ के लिए विक्रमादित्य मोटवाने, ‘अकीरा’ के लिए ए.आर. मुरुगादॉस और ‘दहाड़’ के लिए रीमा कागती जैसे फिल्म निर्माताओं का आभार जताया है. उन्होंने कहा कि बहुत कम लोगों ने मेरे साथ इस तरह का रिस्क लिया है और जिसने भी ऐसा किया है, मैं वास्तव में उनकी आभारी हूं.

.

FIRST PUBLISHED : April 29, 2024, 18:52 IST



Source link

Related posts

8 रेस्टोरेंट, करोड़ों का बिजनेस… फिर भी काम की तलाश में 40 साल का एक्टर

Ram

‘अरनमनई 4’ ने भरी ऐसी हुंकार, थर-थर कांपा बॉक्स ऑफिस, बनी 2024 की दूसरी सबसे कमाऊ तमिल फिल्म

Ram

जॉन सीना के साथ ओटीटी सीरीज में नजर आएंगी प्रियंका चोपड़ा, शूटिंग सेट से शेयर की तस्वीरें, बेटी के साथ की मस्ती

Ram

Leave a Comment