35 C
नरसिंहपुर
May 19, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

अनुपम खेर ने अपनी फिल्म के लिए चुना दिग्गज गीतकार, पहले भी दे चुके हैं कई सुपरहिट फिल्में, फिर दिखेगा पुराना जादू


मुंबई. मशहूर अभिनेता अनुपम खेर ने अपनी आगामी निर्देशित फिल्म ‘तन्वी द ग्रेट’ के गाने लिखने के लिए गीतकार कौसर मुनीर को चुना है. कौसर ‘इश्कजादे’, ‘एक था टाइगर’, ‘बजरंगी भाईजान’ और स्ट्रीमिंग सीरीज ‘रॉकेट बॉयज’ जैसी फिल्मों में अपने काम के लिए मशहूर हैं.

फिल्म में पहले से ही ऑस्कर विजेता संगीतकार एम. एम. कीरावनी और केइको नकाहारा फोटोग्राफी निदेशक के रूप में मौजूद हैं. मंगलवार को अनुपम ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने 73 लाख फॉलोअर्स को अपनी फिल्म के बारे में अपडेट दी. उन्होंने कौसर और ऑस्कर विजेता संगीतकार एम. एम. कीरावनी के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की.

इंस्टाग्राम पोस्ट कर दी इसकी जानकारी

एक्‍टर ने कैप्शन में लिखा कि कौसर मुनीर को मेरी निर्देशित फिल्म ‘तन्वी द ग्रेट’ की गीतकार के रूप में पेश करते हुए खुशी और सम्मान महसूस हो रहा है. कौसर, गीतों के निर्माण के दौरान और उसके बाद आपकी गर्मजोशी और प्रतिभा के लिए धन्यवाद. मैं भाग्यशाली हूं कि आप हमारे उल्लेखनीय तकनीशियनों की टीम में हैं. जय हो. अपना आभार व्यक्त करते हुए कौसर ने कहा कि तन्वी द ग्रेट’ वह दुर्लभ फिल्म है जो एक अविस्मरणीय कार्य अनुभव के साथ एक अद्भुत संदेश देने का अवसर जोड़ती है.

खुद को कर रहे गौरवान्वित महसूस

मैं हमारे अद्भुत निर्देशक अनुपम खेर के नेतृत्व वाली ‘तन्वी द ग्रेट’ परिवार का हिस्सा बनकर सम्मानित महसूस कर रही हूं. अनुपम सर, आपके और उस्ताद एम.एम. कीरावनी सर के साथ सबसे मजेदार, सबसे गर्मजोशीपूर्ण, सबसे यादगार संगीत-निर्माण अनुभव के लिए धन्यवाद. अनुपम खेर स्टूडियो के तहत निर्मित ‘तन्वी द ग्रेट’ जल्द ही सिनेमाघरों में आएगी.

Tags: Anupam kher



Source link

Related posts

आलिया की शादी को हुए 2 साल, सास नीतू कपूर ने दी बधाई, बेटे संग शेयर की बहू की खूबसूरत PHOTO

Ram

विवेक दहिया ने बताया कैसे हुए दिव्यांका त्रिपाठी का एक्सीडेंट, 2 हड्डी टूटने पर हुई सर्जरी, जानें अब कैसी है हालत

Ram

शादीशुदा जिंदगी में प्यार ने दी दस्तक, और तबाह हो गया इन 5 एक्ट्रेस का…

Ram

Leave a Comment