42.6 C
नरसिंहपुर
May 19, 2024
Indianews24tv
खेल

इंग्लैंड ने घोषित की T20 वर्ल्ड कप की टीम, KKR के कीपर-बैटर को दिया इनाम, RCB के बैटर को भी मिली जगह


नई दिल्ली. इंग्लैंड ने जून में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप के लिए अपनी टीम का ऐलान कर दिया है. इंग्लैंड की टी20 टीम में आईपीएल की झलक साफ देखी जा सकती है. इंग्लिश टीम में उन बैटर्स को जगह मिली है, जो आईपीएल में अलग-अलग टीमों के लिए खूब रन बना रहे हैं. इनमें केकेआर के बैटर फिल सॉल्ट, आरसीबी के बैटर विल जैक्स शामिल हैं. फिल सॉल्ट ने आईपीएल 2024 में कोलकाता नाइटराइडर्स के लिए सबसे अधिक रन बनाए हैं. विल जेेक्स ने भी हाल ही में आरसीबी के लिए शतक लगाया था. टीम की कमान जॉस बटलर संभालेंगे, जो आईपीएल 2024 में दो शतक लगाने वाले एकमात्र बैटर हैं.

इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट क्लब (ईसीबी) ने टी20 वर्ल्ड कप के लिए अपनी टीम का ऐलान मंगलवार को किया. टीम में क्रिस जॉर्डन और जोफ्रा आर्चर की वापसी हुई है. इंग्लैंड की टीम वर्ल्ड कप से पहले 22 मई से पाकिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज खेलेगी. टी20 वर्ल्ड कप में इंग्लैंड का पहला मैच स्कॉटलैंड से 4 जून को होना है.

T20 World Cup Announced: रिंकू सिंह को वर्ल्ड कप टीम में नहीं चुना तो दिग्गज ने लताड़ा, बोले- परफॉर्मेंस को इग्नोर…

टी20 वर्ल्ड कप में इंग्लैंड की बैटिंग की कमान कप्तान जॉस बटलर के साथ-साथ, फिल साल्ट, विल जैक्स, जॉनी बेयरस्टो, बेन डकेट, हैरी ब्रूक संभालेंगे. टीम में मोइन अली, लियाम लिविंगस्टोन, सैम करेन ऑलराउंडर के तौर पर चुने गए हैं. बॉलिंग अटैक क्रिस जॉर्डन, जोफ्रा आर्चर, मार्क वुड, रीस टॉपली टॉम हार्टली, आदिल राशिद के जिम्मे होगी.

इंग्लैंड टी20 वर्ल्ड कप टीम: जॉस बटलर (कप्तान), मोइन अली (उप-कप्तान), फिल साल्ट, विल जैक्स, जॉनी बेयरस्टो, बेन डकेट, हैरी ब्रूक, लियाम लिविंगस्टोन, सैम कुरेन, क्रिस जॉर्डन, टॉम हार्टली, आदिल राशिद, जोफ्रा आर्चर, मार्क वुड, रीस टॉपली.

Tags: England, Jos Buttler, T20 World Cup



Source link

Related posts

DC vs CSK: पृथ्वी शॉ को कब मिलेगा मौका? कोच रिकी पोंटिंग ने बताया, कहा- अगर वो हमें…

Ram

किसी की जिंदगी से मत खेलो… इससे तो उसका करियर खत्म हो जाएगा.. आईपीएल फ्रेंचाइजी पर फूटा दिग्गज का गुस्सा

Ram

‘धोनी भाई की इज्जत करता हूं इसलिए…’ माही को आउट करने के बाद क्या बोल गए हर्षल पटेल?

Ram

Leave a Comment