40.2 C
नरसिंहपुर
May 18, 2024
Indianews24tv
देश

इरफान ने पंड्या को बताया मुंबई की हार का गुनहगार, बोले- एकजुट होकर नहीं खेल रही टीम… – News18 हिंदी


नई दिल्ली. मुंबई इंडियंस की टीम शुक्रवार को कोलकाता नाइटराइडर्स से रोमांचक मुकाबले में हार गई. आईपीएल 2024 के इस मुकाबले में एक समय मुंबई इंडियंस का दबदबा था. उसने केकेआर के 5 विकेट 57 रन पर झटक लिए थे. उस वक्त लग रहा था कि मुंबई इंडियंस यह मुकाबला जीत लेगा. ऐसा नहीं हुआ और इरफान पठान ने इसका सारा दोष हार्दिक पंड्या को दिया. इरफान ने बताया कि पंड्या की वो क्या गलती थी जो पूरी मुंबई इंडियंस पर भारी पड़ गई.

आईपीएल 2024 का 51वां मुकाबला मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच वानखेड़े स्टेडियम में खेला गया. मुंबई इंडियंस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करते हुए एक समय केकेआर के 5 विकेट 57 पर गिरा दिए थे. लेकिन इसके बाद वेंकटेश अय्यर और मनीष पांडे ने 83 रन की साझेदारी कर केकेआर को संभाल लिया. इरफान पठान ने इसी साझेदारी को मुंबई की हार का कारण बताया.

IPL 2024: चेन्नई और लखनऊ को बड़ा झटका, दोनों के स्टार पेसर पर पूरे टूर्नामेंट से बाहर होने का खतरा

T20 World Cup squad: वेस्टइंडीज की तूफानी टीम घोषित, रसेल जैसे ऑलराउंडर असली ताकत, नरेन ने ठुकराया ऑफर

इरफान पठान ने कहा कि मुंबई इंडियंस की कहानीं यहीं पर खत्म. देखिए ये इतनी अच्छी टीम थी लेकिन इसे सही ढंग से मैनेज नहीं किया गया. हार्दिक पंड्या की कप्तानी पर पर जो सवाल उठ रहे थे, वो बिलकुल सही सवाल थे. क्योंकि आज फिर जब आपने केकेआर के 57 पर 5 विकेट गिरा दिए थे. उसके बाद आपको नमन धीर को लगातार तीन ओवर देने की कोई जरूरत ही नहीं थी. आपको अपने प्रमुख गेंदबाजों को लेकर आना चाहिए था. लेकिन आपने अपने छठे बॉलर को 3 ओवर डलवा दिए. वहां पे वेंकटेश अय्यर और मनीष पांडे की साझेदारी बन गई.

इरफान पठान आगे कहते हैं कि वेंकटेश अय्यर और मनीष पांडे की 83 रन साझेदारी बन गई. जहां पे आप केकेआर को 150 रन पर आउट कर सकते थे वहां पर आपने 170 (169) बना दिए और वही अंतर रहा. इसीलिए आज भी कहते हैं कि कप्तानी का बहुत असर होता है… मुंबई इंडियंस ऐसी टीम नहीं लग रही जो एकजुट होकर खेल रही हो. बता दें कि नमन धीर ने अपने 3 ओवर के स्पेल में 26 रन दिए और एक भी विकेट नहीं लिया. नमन ने अपने दो ओवर केकेआर के 5 विकेट गिरने के बाद फेंके. यह तब था जब नमन टीम के छठे बॉलर थे.

IPL 2024, Mumbai Indians, Hardik Pandya, Hardik Pandya captaincy, Irfan Pathan, Kolkata Knight Riders, IPL 2024 News,

कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम इस मुकाबले में 19.5 ओवर में 169 रन बनाकर ऑलआउट हो गई. मुंबई इंडियंस के बैटर्स ने इसके जवाब में सरेंडर ही कर दिया और पूरी टीम 145 रन बनाकर ढेर हो गई. यह 2018 के बाद पहला मौका है, जब आईपीएल में दोनों ही टीमें ऑलआउट हुई हैं. यह 2012 के बाद पहला मुकाबला है, जब कोलकाता नाइटराइडर्स ने मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में मैच जीता है.

Tags: Hardik Pandya, IPL 2024, Irfan pathan, Mumbai indians



Source link

Related posts

'घर बनाना, बच्चों की शादी और…' : PM मोदी ने बताई मिडिल क्लास की 3 जरूरतें

Ram

‘संपत्ति नहीं शहादत मिली…’ अपने पिता और दादी को याद कर क्यों भावुक हुईं प्रियंका गांधी?

Ram

No Threat to Religious Minorities in Country Under Modi Govt: V Muraleedharan

Ram

Leave a Comment