40.2 C
नरसिंहपुर
May 18, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

इंटरनेशनल फायर फाइटर्स डे पर जारी हुआ ‘अग्नि’ का पोस्टर, एक बार फिर धमाल मचाएगी प्रतीक-दिव्येंदु की जोड़ी


नई दिल्ली.  रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर की एक्सेल एंटरटेनमेंट ने इंटरनेशनल फायर फाइटर्स दिवस पर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘अग्नि’ का एक विशेष पोस्टर जारी किया है. इस विशेष पोस्टर से फिल्म की थीम का पता चलता है, जिसमें फायर फाइटर्स की एक दुर्लभ, साहसी कहानी दिखाई जाएगी. इस फिल्म में प्रतीक गांधी, दिव्येंदु, जितेंद्र जोशी, सई तम्हाणकर, सैयामी खेर, उदित अरोड़ा और कबीर शाह जैसे प्रतिभाशाली कलाकार शामिल हैं.

राहुल ढोलकिया द्वारा निर्देशित ‘अग्नि’ एक सम्मोहक और विषय-वस्तु से प्रेरित कहानी पेश करने का वादा करती है, जो दिलचस्प कहानियों के निर्माण की एक्सेल एंटरटेनमेंट की परंपरा को जारी रखती है. इस फिल्म के ऐलान के बाद से दर्शकों में जबरदस्त उत्साह देखने को मिला है. ‘अग्नि’ के साथ, एक्सेल एंटरटेनमेंट अपने दर्शकों के लिए एक और मनोरंजक कहानी पेश करने के लिए तैयार है.

International FireFighters Day,Agni First Poster Release,Pratik Gandhi Agni, Agni First Poster, pratik gandhi upcoming film agni release date, agni poster out, agni poster release, upcoming film agni, Pratik gandhi divyendu Film agni

इस फिल्म में समीक्षकों द्वारा प्रशंसित अभिनेता प्रतीक गांधी और दिव्येंदु मुख्य भूमिकाओं में हैं, जो विभिन्न शैलियों में अपने बहुमुखी प्रदर्शन के लिए जाने जाते हैं. कॉमेडी फिल्म ‘मडगांव एक्सप्रेस’ की सफलता के बाद इस जोड़ी को एक नई तरह की फिल्म में साथ देखना दर्शकों के लिए उत्सुकता की बात है. साथ ही ये फिल्म इन एक्टर्स को कॉमेडी से हटकर एक नई तरह की शैली में खुदको ढालने का मौका देगी.

Tags: Divyenndu Sharma, Entertainment news., Pratik Gandhi



Source link

Related posts

बिपाशा बसु संग किया डेब्यू, सजा के तौर पर मिला हीरो बनने का चांस…

Ram

महात्मा गांधी की ‘Gandhi’ वेब सीरीज में शामिल हुए हैरी पॉटर फेम Tom Felton, ये हॉलीवुड स्टार्स भी आएंगे नजर

Ram

3 बार झेला कास्टिंग काउच का दर्द, 3 फेल रिलेशनशिप के बाद रचाई शादी, हुई तबाह

Ram

Leave a Comment