31.9 C
नरसिंहपुर
May 20, 2024
Indianews24tv
खेल

मैं पिछले कुछ दिन से बीमार था…लगा आज खेल नहीं सकूंगा, GT के प्लेऑफ की उम्मीदों को झटका देकर बोला गेंदबाज


बेंगलुरू. इंडियन प्रीमियर लीग के इस सीजन के प्लेऑफ की रेस से बाहर होने वाल टीमों में एक और नाम जुड़ गया है. नए युवा कप्तान के साथ उतरी पूर्व चैंपियन गुजरात टाइटंस की टीम को रॉयल चैलेंजर्स बैगलोर की टीम से मिली हार के बाद करारा झटका लगा है. टीम के प्लेऑफ में जाने की राह मुश्किल हो गई. अब टीम सारे मैच जीतने के बाद भी 14 अंकों तक ही पहुंच पाएगी. आरसीबी पहले ही प्लेऑफ की रेस से बाहर है और अब वो दूसरी टीमों का काम खराब कर रही है. टीम के तेज गेंदबाज जो बीमार थे उन्होंने मैच के बाद बताया कि इस मुकाबले में उनको खेलने की उम्मीद नहीं थी.

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू ने शनिवार को गुजरात टाइटंस पर इंडियन प्रीमियर लीग के 52वें मैच में चार विकेट से जीत दर्ज की. इस जीत के नायक के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने कहा कि पिछले कुछ दिन से बीमार होने के कारण उन्हें लगा था कि वह इस मैच में खेल नहीं सकेंगे. सिराज ने पहले स्पैल में ही ऋधिमान साहा और शुभमन गिल को आउट करके गुजरात को दबाव में ला दिया था.

FIRST PUBLISHED : May 5, 2024, 08:11 IST



Source link

Related posts

IPL 2024: शर्माजी की घातक गेंदबाजी ने निकाला सनराइजर्स का दम, गुजरात की वापसी, मिलर ने छक्का मार दिलाई जीत

Ram

आखिरी ओवर में गिरते पड़ते जीती मुंबई… पंजाब ने रोक दी थी सांसे.. 7 मैचों में मिली तीसरी जीत

Ram

If you want to be a part of BCA Senior Cricket Match then you will have to do this work, know the complete details. – News18 हिंदी

Ram

Leave a Comment