42.6 C
नरसिंहपुर
May 19, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

कपिल शर्मा शो के दूसरे सीजन में इन सितारों का लगेगा जमावड़ा, हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड के ये सेलिब्रिटी जमाएंगे रंग


मुंबई. कपिल शर्मा की कॉमेडी की दीवानगी भारत ही नहीं बल्कि विदेशों तक हल्ला बोलती है. अब कपिल शर्मा टीवी से ऊपर उठकर नेटफ्लिक्स पर इंटरनेशनल स्तार पर भी अपना नया शो दिखा रहे हैं. नेटफ्लिक्स पर आ रहे कपिल शर्मा के ‘द ग्रैंट इंडियन कपिल शो’ की दीवागनी भी लोगों के सिर चढ़कर बोल रही है. कपिल शर्मा ने अब तक आमिर खान, रोहित शर्मा और रणबीर कपूर समेत तमाम सितारों को अपने शो पर बुलाया है.

अब कपिल शर्मा के इस शो का पहला सीजन खत्म होने वाला है. अब इस शो के दूसरे सीजन की भी तैयारी शुरू हो गई है. हाल ही में कीकू शारदा ने News18 को दिए इंटरव्यू में सीजन 2 में आने वाले सितारों के नामों का भी खुलासा किया है.

सीजन-2 में इन सितारों के साथ मचेगा धमाल
शो के स्टार कॉमेडियन कीकू शारदा ने हाल ही में बताया कि नए सीजन की शुरुआत होने वाली है. जल्द ही इसका नया सीजन शुरू होने वाला है. नए सीजन को लेकर शो के कलाकारों ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है. कीकू शारदा ने बताया कि शो के दूसरे सीजन में हॉलीवुड के दिग्गज सिंगर ‘ईडी शिरीन’ (Ed Sheeran) शिरकत करने वाले हैं. इसके साथ ही सानिया मिर्जा भी शो के दूसरे सीजन में अपनी उपस्थिति दर्ज कराने वाली हैं. इसके साथ ही बॉलीवुड स्टार अनिल कपूर भी शो में अपना जलवा बिखेरते नजर आएंगे. शो को नेटफ्लिक्स पर काफी पसंद किया जा रहा है. कपिल शर्मा का ये शो अब केवल भारत ही नहीं दुनिया की 100 से ज्यादा देशों में इसे देखा जा सकता है.

पहले सीजन में इन सितारों ने जमाया रंग
इस शो के पहले सीजन में कपिल शर्मा ने बॉलीवुड के कई सितारों को अपने शो पर बुलाया था. इस सीजन की शुरुआत रणबीर कपूर और उनकी मां नीतू कपूर के साथ की थी. इसके बाद भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा के साथ टीम के खिलाड़ियों को अपने शो में बुलाया. इसी सीजन में कपिल शर्मा ने आमिर खान को भी बुलाया था. डायरेक्टर इम्तियाज अली की फिल्म चमकीला की कास्ट के साथ खुद भी कपिल शर्मा के शो में पहुंच थे.

FIRST PUBLISHED : May 6, 2024, 23:26 IST



Source link

Related posts

लंदन में ईवेंट होस्ट करने पहुंची आलिया भट्ट, गरीब बच्चों के लिए जुटाया फंड

Ram

बॉक्स ऑफिस पर ‘क्रू’ का दबदबा, करीना कपूर-कृति सैनन और तब्बू का चला जादू, छप्परफाड़ हुई फिल्म की कमाई

Ram

‘जानती हूं मां जितनी खूबसूरत नहीं हूं’, कंपेयर करने पर बोलीं पलक तिवारी, थोड़ा वक्त खुद को दीजिए साबित करने का

Ram

Leave a Comment