34.7 C
नरसिंहपुर
May 19, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

पंकज त्रिपाठी की अवॉर्ड विनिंग इंटरनेशनल फिल्म, इंडिया में होने जा रही रिलीज, जानें कब देगी थिएटर्स में दस्तक


नई दिल्ली. पंकज त्रिपाठी और राम गोपाल बजाज अभिनीत, इंटरनेशनल लेवल पर अवॉर्ड विनिंग फिल्म ‘मैंगो ड्रीम्स’ भारत में रिलीज होने के लिए तैयार है. अमेरिकी निर्देशक जॉन अपचर्च द्वारा निर्देशित इस इमोशनल फिल्म में पंकज त्रिपाठी एक मुस्लिम ऑटो रिक्शा चालक की भूमिका निभाते हैं, जो एक हिंदू डॉक्टर के किरदार में नजर आए राम गोपाल बजाज संग अनोखा रिश्ता बना लेते हैं. इस रिश्ते की नींव एक अद्भुत यात्रा के दौरान रखी जाती है जिसे देख दर्शकों का दिल पसीज गया था. ये मुस्लिम ऑटो ड्राइवर और हिंदू डॉक्टर मिलकर भारत भर में डॉक्टर के बचपन के घर की तलाश में यात्रा पर निकलते हैं.

एक स्वतंत्र भारतीय मंच पर फिल्म की रिलीज को लेकर उत्साहित निर्देशक जॉन अपचर्च कहते हैं, ‘यह कहानी भारत और पाकिस्तान में जन्में और अलग हुए दो भाइयों के रिश्ते की पड़ताल करती है. तनावपूर्ण भारत-पाकिस्तान संबंध दुनिया के कई हिस्सों में व्याप्त संघर्षों को दर्शकों के सामने लाने का काम करते हैं’.

Pankaj tripathi mango dreams indian release date, pankaj tripathi film mango dreams indian premiere, Mango Dreams, Mango Dreams release date, Mango Dreams in open theatre, Pankaj Tripathi's Mango Dreams, Pankaj Tripathi, Pankaj Tripathi latest news, Pankaj Tripathi upcoming movies, Pankaj Tripathi Mirzapur 3, Entertainment News, Latest Bollywood news, Samir Kochhar

वह आगे कहते हैं, ‘फिल्म भारत में सेट है, लेकिन कहानी कई पड़ोसी देशों के आपसी कलेश को दर्शाती है. मूल कहानी अमेरिका में सेट की गई थी, लेकिन फिल्म को दुनिया में कहीं भी सेट किया जा सकता है जहां विभाजन मौजूद है.’

इस दिन रिलीज होगी फिल्म
फिल्म ‘मैंगो ड्रीम्स’ में पंकज त्रिपाठी के शानदार प्रदर्शन ने उन्हें 2017 में केपटाउन इंटरनेशनल फिल्म मार्केट एंड फेस्टिवल में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार दिलाया. फिल्म को दुनिया भर के कई अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोहों में भी पहचान मिली. फिल्म का 16 मई को भारत में ओपन थिएटर में प्रीमियर होगा.

Tags: Bollywood actors, Entertainment news., Pankaj Tripathi



Source link

Related posts

एक्टिंग के लिए छोड़ा फैमिली बिजनेस, बन गए टीवी स्टार, ऋषभ जयसवाल बोले- ‘जब मैं कॉलेज में था…’

Ram

’20 फीट उड़ती जा रही थी रोटी…’ नजारा देख हॉलीवुड सुपरस्टार के उड़ गए होश, बोले- ‘India Is not For Biggeners’

Ram

सौतन से कभी नहीं की मुलाकात, न ही हुई कभी बात, धर्मेंद्र से अलग रहने पर बोलीं हेमा मालिनी- ‘कोई भी पत्नी…’

Ram

Leave a Comment