42.6 C
नरसिंहपुर
May 19, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

प्रीति जिंटा को आई पुराने दिनों की याद, आशुतोष राणा के किरदार ने खूब डराया था, जानें क्या बोलीं एक्ट्रेस


मुंबई. एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने 1999 में रिलीज हुई फिल्म ‘संघर्ष’ की शूटिंग के दिनों को याद किया. साथ ही बताया कि उन्हें विराट कोहली की कौन सी बात अच्छी लगी. एक्ट्रेस सोमवार को एक्स पर अपने फैंस के साथ क्विक चैट सेशन में शामिल हुईं.

एक यूजर ने पूछा कि क्या ‘संघर्ष’ मूवी में एक्टर आशुतोष राणा के दमदार एक्टिंग ने उन्हें भी डरा दिया था. एक्ट्रेस ने कहा कि उस शूट के दौरान मेरा पैर टूट गया, मेरे दांत टूट गए और मेरे होंठ कट गए, इसलिए यह निश्चित रूप से मेरे लिए मुश्किल भरा शूट था. मुझे कई बार अस्पताल जाना पड़ा. फिल्म में आशुतोष बेहद अद्भुत थे.

संघर्ष का दूसरा पार्ट बनाना होगा मजेदार

एक अन्य सवाल के जवाब में कि वह किस फिल्म का दूसरा पार्ट बनाना चाहेंगी, प्रीति ने जवाब दिया कि संघर्ष’ निश्चित रूप से, बाकी अभी इसके बारे में नहीं सोच सकती. तनुजा चंद्रा द्वारा निर्देशित ‘संघर्ष’ एक साइकोलॉजिकल हॉरर थ्रिलर फिल्म है, जिसमें अक्षय कुमार और आशुतोष भी हैं. इसमें बाल कलाकार के रूप में आलिया भट्ट थीं. एक्ट्रेस ने बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की भी प्रशंसा की, जिनके साथ उन्होंने ‘चोरी चोरी चुपके चुपके’ और ‘हर दिल जो प्यार करेगा’ में काम किया है. उन्होंने कहा कि सलमान का दिल सोने का है.

सलमान खान की अच्छी दोस्त हैं प्रीति जिंटा

वह बेहतरीन एक्टर होने के साथ-साथ सबसे वफादार और अद्भुत दोस्त भी हैं. उनका म्यूजिक सेंस लाजवाब है, और वह जमीन से जुड़े हुए इंसान और सरल व्यक्ति हैं. जब एक्ट्रेस से विराट कोहली के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने जवाब दिया कि मुझे उनकी परफॉर्मेंस और जीतने की उनकी इच्छा बहुत पसंद है! जिस तरह से वह परिवार और अपने डांस मूव्स से प्यार करते हैं, वह भी मुझे बहुत पसंद है. जब वह पहली बार आईपीएल में आए थे तो मैंने उनके डांस मूव्स बहुत देखे थे.

Tags: Preity zinta



Source link

Related posts

‘सोचा था पहली मूवी से ही स्टार बन जाऊंगा’ डेब्यू करते ही दी 3 फ्लॉप फिल्में, अब ओटीटी का बन बैठा किंग 

Ram

‘बॉलीवुड में महिलाओं और पुरुषों के साथ…’ कार्तिक आर्यन की एक्ट्रेस ने बयां किया अपना दर्द, खोली इंडस्ट्री की पोल

Ram

धर्म बदलने के बाद, गोविंदा की भांजी रागिनी खन्ना ने जताया अफसोस? बोलीं- ‘मैं अब कट्टर हिंदू…’

Ram

Leave a Comment