34.7 C
नरसिंहपुर
May 19, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

‘मैं सिर्फ दिखने के लिए काम नहीं करता’, एक्टर ने दिलीप कुमार से की खुद की तुलना, बोले- ‘मैं दर्शकों के लिए…’


नई दिल्ली. शेखर सुमन इन दिनों संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ के चलते सुर्खियों में छाए हुए हैं. इस सीरीज से एक्टर ने भले ही एक लंबे समय बाद पर्दे पर वापसी की है, लेकिन वह इसे अपना कमबैक नहीं मानते हैं. हाल ही में इंडियन एक्सप्रेस संग बातचीत के दौरान एक्टर शेखर सुमन ने बॉलीवुड के दिग्गजों से खुद की तुलना करते हुए कहा कि वह सिर्फ पर्दे पर दिखने के लिए काम नहीं करना चाहते हैं. फिल्मों और सीरीज में काम करने का उनका मकसद सिर्फ ये नहीं है कि वह कह सकें कि उन्होंने 10 सीरीज और फिल्मों में काम किया है.

‘हीरामंडी’ को अपना कमबैक मानने से इनकार करते हुए शेखर सुमन कहते हैं कि वह मूल रूप से एक थिएटर एक्टर हैं. वह कहते हैं, ‘ मैं थिएटर आर्टिस्ट हूं और इसमें कभी वापसी जैसा कुछ नहीं होता है. आप बस सही रोल मिलने का इंतजार कर रहे होते हैं. हां, इसमें एक गैप हो सकता है. मैं गैप लेता हूं क्योंकि मैं वही रोल करना चाहता हूं जो मुझे उत्साहित करें. मैं सिर्फ यह दिखाने के लिए काम नहीं करता कि मैं 10 ओटीटी सीरीज, पांच फिल्मों का हिस्सा हूं’.

Shekhar Suman congress

शेखर सुमन इन दिनों ‘हीरमंडीः द डायमंड बाजार’ को लेकर चर्चा में है.

दिलीप कुमार-आमिर खान से की तुलना
शेखर सुमन आगे कहते हैं, ‘मैंने दिलीप कुमार साहब से सीख ली है. वह शायद दो-तीन साल में एक फिल्म करते थे. आमिर खान भी हर फिल्म के बाद ब्रेक लेते हैं. वे सभी खुद को इस तरह से रखते हैं कि लोगों में उन्हें देखने का उत्साह बना रहे’. एक्टर का मानना है कि वह सिर्फ काम करने के लिए काम नहीं करना चाहते हैं.

‘गलती’ नहीं करना चाहते एक्टर
वह आगे कहते हैं, ‘सामान्य फिल्में और सीरीज करने का कोई मतलब नहीं होता है. यह एक अभिनेता के लिए बहुत दर्दनाक है जब आपको किसी प्रोजेक्ट के बीच आपको एहसास होता है कि आपने गलती की है’.

7 साल बाद मिला काम
बता दें, संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी वेब सीरीज ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ में शेखर सुमन ने जुल्फिकार अहमद का किरदार निभाया है. हीरामंडी 1 मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई. इससे पहले शेखर सुमन को आखिरी बार 2017 में आई फिल्म ‘भूमि’ में देखा गया था.

Tags: Entertainment news.



Source link

Related posts

अजय देवगन की ऑनस्क्रीन पत्नी, 27 सालों तक क्यों बॉलीवुड से रहीं दूर? बोलीं- ‘ये मर्जी से नहीं हुआ, मुझे…’

Ram

फराह खान ने शूटिंग सेट से शेयर की ब्रेकफास्टर की तस्वीरें, मलाइका और अरशद वारसी के साथ शेयर करेंगी स्टेज

Ram

बी-टाउन सेलेब्स ने संजय कपूर की पत्नी पर लुटाया प्यार, बर्थडे पर शेयर कीं मनमोहक PHOTOS

Ram

Leave a Comment