32 C
नरसिंहपुर
May 19, 2024
Indianews24tv
देश

15-17 साल के 4 लड़कों ने किया 19 वर्षीय लड़की का रेप, बनाया वीडियो, दी इंटरनेट पर डालने की धमकी


नई दिल्ली. झारखंड के रामगढ़ जिले में 19-वर्षीय एक लड़की के साथ दुष्कर्म करने और इस कृत्य का कथित वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के आरोप में चार किशोरों को हिरासत में लिया गया है. पुलिस के एक अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी.

पुलिस अधिकारी के मुताबिक, यह घटना 21 अप्रैल को हुई थी, लेकिन पीड़िता ने पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज नहीं कराई, क्योंकि लड़कों ने धमकी दी थी कि अगर उसने अपनी आपबीती किसी को बताई तो वह दुष्कर्म का आपत्तिजनक वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर देंगे. पुलिस अधिकारी के अनुसार, आरोपी लड़कों की उम्र 15 से 17 वर्ष के बीच बताई जा रही है.

ये भी पढ़ें- 2 मर चुके गैंगस्टर्स, तिहाड़ जेल और दिल्ली की सड़कों पर दिनदहाड़े 1 कत्ल, कहानी पूरी फिल्मी है

रामगढ़ के पुलिस अधीक्षक विमल कुमार ने बताया कि लड़कों ने कथित तौर पर तीन मई को सोशल मीडिया पर यह आपत्तिजनक वीडियो पोस्ट किया था. पुलिस अधीक्षक ने कहा, ‘‘पीड़ित लड़की के परिवार ने चार मई को रामगढ़ पुलिस थाने में इस घटना की शिकायत दर्ज कराई। शिकायत के आधार पर सभी चार आरोपियों को पकड़ लिया गया और सुधार गृह भेज दिया गया.’’

लड़की ने अपनी शिकायत में कहा है कि यह घटना 21 अप्रैल को हुई जब चार लड़के उसे रामगढ़ पुलिस थाना क्षेत्र के कोयला डंपिंग यार्ड में एक सुनसान जगह पर खींच ले गए और उसके साथ दुष्कर्म किया.

Tags: Bihar Jharkhand News, Crime News, News in hindi



Source link

Related posts

‘Mathura, Varanasi Temples & PoK’: CM Himanta on Why BJP’s ‘400 Paar’ Pitch Should Become Reality

Ram

4 जून के बाद कांग्रेस में एक और टूट होगी! प्रमोद कृष्णम का बड़ा दावा- 1 होगी राहुल की कांग्रेस और दूसरी…

Ram

Punjab: 2 People Arrested in VHP Leader Murder Case

Ram

Leave a Comment