31.9 C
नरसिंहपुर
May 20, 2024
Indianews24tv
देश

झारखंड के गिरिडीह में बड़ा सड़क हादसा, जवानों से भरी बस दुर्घटनाग्रस्त, एक की मौत, कई घायल


गिरिडीह. झारखंड के गिरिडीह जिले के बगोदर थाना क्षेत्र झरी पुल घाघरा कॉलेज के समीप आईआरबी जवानों से भरी बस असंतुलित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गयी. जिसमें एक जवान की मौके पर ही मौत हो गयी. वहीं करीब दस जवान घायल हो गए हैं. मृतक जवान की पहचान विकास भगत के रूप में की गई है. सभी आईआरबी के जवान हैं जो गिरिडीह से गढ़वा जा रहे थे. इसी दौरान बस असंतुलित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गयी.

इस बाबत बताया जाता है कि शिखर ट्रेवल्स नामक बस जो कि जीटी रोड़ डुमरी की तरफ से बगोदर आ रही थी. तभी बस का चालक एक बाइक को बचाने के क्रम में असंतुलित होकर डिवाइडर में चढ़ गयी और बस का टायर फटने से सीधे सड़क पर जाकर पलट गयी. इस घटना में बस में सवार एक पुलिस जवान की मौके पर ही मौत हो गयी. वहीं बस में सवार 12 जवान घायल हो गए. इस घटना में बस में सवार एक पुलिस जवान की मौके पर ही मौत हो गयी. वंही बस में सवार 12 जवान घायल हो गए.

इस घटना के बाद लोगों की भीड़ जुट गयी और घायल जवानों को इलाज के लिए स्थानीय लोगों और बगोदर पुलिस के सहयोग से बगोदर ट्रामा सेंटर ले जाया गया. जहा घायलो में चार जवानों को बेहतर इलाज के लिए धनबाद पीएमसीएच रेफर किया गया. वहीं गंभीर रूप से घायल जवानों को रांची रिम्स भेजने की तैयरी है. अन्य मामूली रूप से घायल जवानों का इलाज बगोदर अस्पताल में किया जा रहा है.

इधर घटना की सूचना मिलने के बाद गिरिडीह एसपी दीपक शर्मा बगोदर अस्पताल पहुंचे और घायलो का हाल जाना. साथ ही गभीर रूप से घायलों को बेहतर इलाज के लिए धनबाद भेजने में सहयोग किया. बताया जाता हैं कि बस में कुल 40 जवान सवार थे. इधर घटना को लेकर बगोदर अस्पताल में घायल जवानों को देखने के लिए लोगों की भीड़ जुटी हुई थी.

FIRST PUBLISHED : May 7, 2024, 16:24 IST



Source link

Related posts

Why Ram Lalla Adorned Pink And Yellow Attire On First Ram Navami at Ayodhya Temple: Designer Tells News18

Ram

Shahi Idgah Row: Krishna Janmabhoomi Temple is Protected Monument, Hindu Side Tells Allahabad HC

Ram

होली से पहले असम, छत्तीसगढ़ में घटे पेट्रोल-डीजल के दाम, बिहार वालों को खरीदना होगा महंगा तेल

Ram

Leave a Comment