35 C
नरसिंहपुर
May 20, 2024
Indianews24tv
खेल

डाइटीशियन से हुआ प्यार, घुटने पर बैठ किया प्रपोज, फिर रचाई शादी, दिलचस्प है अक्षर पटेल की लव स्टोरी


नई दिल्‍ली. अक्षर पटेल (Axar Patel) क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में टीम इंडिया (Team India) की जरूरत बन चुके हैं. यह बाएं हाथ का खिलाड़ी अपनी स्पिन गेंदबाजी के साथ-साथ बैटर के तौर पर भी उपयोगिता साबित कर चुका है. अक्षर पटेल आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स का हिस्सा हैं और वह कमाल का प्रदर्शन कर रहे हैं. विश्व कप में भी उन्हें मौका मिला है. अक्षर की लव स्टोरी भी काफी दिलचस्प रही है.

अक्षर कई साल डेट करने के बाद अपनी दोस्‍त मेहा (Meha Patel) से 26 जनवरी 2023 को वडोदरा में विवाह बंधन में बंधे हैं. मेहा प्रोफेशनल डाइटीशियन हैं और क्रिकेटर पति का डाइट चार्ट प्‍लान कर उन्‍हें फिट रहने में मदद करती हैं. ये दोनों लंबे समय से फ्रेंड हैं, समय के साथ इनकी दोस्‍ती मजबूत हुई और फिर प्‍यार में बदली. वर्ष 2022 में इन दोनों की सगाई हुई और इसके अगले साल शादी.

स्ट्रैटजी नहीं… इस वजह से नौंवे नंबर पर बैटिंग करने आए थे एमएस धोनी, सामने आया असली सच

अपने 28वें बर्थडे पर अक्षर ने घुटने के बल बैठकर मेहा को सबके सामने प्रपोज किया था और उनकी ‘हां’ के साथ इस दिन को अपने लिए यादगार बनाया था. इसके बाद मेहा ने सोशल मीडिया पर अपने पोस्‍ट में लिखा, ‘आज हमारे जीवन की नई शुरुआत हुई है, एक साथ, हमेशा के लिए. अनंत काल तक प्यार.’ विवाह समारोह में अक्षर की स्‍टेज पर डांस परफॉर्मेंस और विंंटेज कार पर बारात निकालने की फोटो भी मीडिया की सुर्खिंयां बनी थीं. अक्षर क्रिकेट के विजी शेड्यूल से समय निकालकर मेहा को विदेश भी घुमाने लेकर गए थे.

जून 2014 में वनडे के जरिये इंटरनेशनल डेब्‍यू करने वाले अक्षर ने अब तक 14 टेस्‍ट, 57 वनडे और 52 टी20I खेले हैं. वनडे में 60 विकेट ले चुके अक्षर इस फॉर्मेट में दो हाफसेंचुरी भी जड़ चुके हैं जबकि टी20I में 49 विकेट और 361 रन उनके नाम पर हैं.

Tags: Axar patel, Off The Field



Source link

Related posts

दिल्ली जीती, राजस्थान रॉयल्स को पटरी से उतारा, CSK-SRH-LSG की बराबरी की, प्लेऑफ का पेच फंसा – News18 हिंदी

Ram

हैदराबाद की जीत से मुंबई इंडियंस को हुआ नुकसान, प्लेऑफ की दौड़ से बाहर होने वाली बनी पहली टीम

Ram

अगर टी20 वर्ल्ड कप जीतना है… नवजोत सिंह सिद्धू ने हेड कोच राहुल द्रविड़ को बताया गुरुमंत्र

Ram

Leave a Comment