33.4 C
नरसिंहपुर
May 20, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के रिश्ते में आई दरार? पिता बनने से पहले ही एक्टर ने हटाई शादी की तस्वीरें


मुंबई. बॉलीवुड कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने करीब 1 महीने पहले ही अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस की थी. दोनों जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं. इसी बीच दोनों की शादी को लेकर चर्चा शुरू हो गई है. लोगों ने सोशल मीडिया पर यहां तक कहना शुरू कर दिया है कि दोनों की शादी अब खतरे में पड़ते दिखाई दे रही है. इसके पीछे की वजह भी काफी धांसू है.

दरअसल रणवीर सिंह ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम से शादी की तस्वीरें डिलीट कर दी हैं. इन तस्वीरों के डिलीट होते ही फैन्स ने दोनों की शादी पर संकट का अंदाजा लगाया है. सोशल मीडिया पर दोनों की शादी की चर्चा जोर पकड़ रही है. फैन्स भी तस्वीरें डिलीट होने का दूसरा कोई ठोस कारण अभी तक नहीं जान पाये हैं.

फैन्स ने लगाया रिश्ते की खटास का अंदाजा

फैन्स ने अंदाजा लगाया है कि रणवीर सिंह और दीपिका का रिश्ता खटास में पड़ गया है. हालांकि बॉलीवुड के इस सुपरस्टार कपल ने इसको लेकर कोई बयान नहीं दिया है. लेकिन तस्वीरें हटाने के बाद फैन्स ने सवालों की झड़ी लगा दी है. रणवीर सिंह ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम से शादी की खूबसूरत तस्वीरें हटा दी हैं. अब रणवीर सिंह ने 2023 की जनवरी के बाद के पोस्ट अभी भी हैं. इसके पहले के सारे पोस्ट रणवीर सिंह ने हटा दिए हैं. बता दें कि साल 2018 के नवंबर महीने की 14 तारीख को इटली में दोनों ने धूमधाम से शादी की थी. बॉलीवुड के इस स्टार कपल की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर जमकर धूम मचाई थी. रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की तगड़ी फैन फॉलोइंग है. दोनों ने यूरोप के देश इटली में प्राइवेट सेरेमनी में शादी रचाई थी.

अब शादी को लेकर उठने लगीं अफवाहें

इस शादी की तस्वीरों ने फैन्स को काफी खुश किया था. आज तक दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाईं रहती हैं. रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के बीच खूब प्यार रहा है. बीते कुछ दिनों पहले रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने फैन्स के सामने पेरेंट्स बनने की खुशखबरी शेयर की थी. दीपिका पादुकोण इन दिनों प्रेग्नेंट हैं. इस प्रेग्नेंसी के अनाउंसमेंट के बाद फैन्स ने भी उन्हें बधाई दी थी. अब पेरेंट्स बनने के बीचों-बीच दोनों के रिश्ते की खटास की खबरें जोर पकड़ रही हैं. हालांकि इन खबरों पर दोनों सितारों ने अभी तक कोई प्रितक्रिया नहीं दी है. अब इन खबरों में कितनी सच्चाई है ये तो ये बॉलीवुड कपल खुद ही फैन्स के साथ शेयर करेंगे.

Tags: Deepika padukone, Ranveer Singh



Source link

Related posts

ईद पर रिलीज नहीं होगी सलमान खान की कोई फिल्म, फैंस को अधुरा लग रहा जश्न! सोशल मीडिया पर छाए हुए भाईजान

Ram

1993 में रिलीज हुआ गाना तो मच गया बवाल, दूरदर्शन और AIR ने लगा दिया बैन

Ram

‘रामायाण’ के सेट का वीडियो वायरल, अयोध्या की दिखाई भव्य झलक, 11 करोड़ में बनकर हुआ तैयार?

Ram

Leave a Comment