31.9 C
नरसिंहपुर
May 20, 2024
Indianews24tv
खेल

4, 4, 4, 6, 4, 6… जिसे टी20 वर्ल्ड कप टीम में नहीं मिली जगह, उसने उड़ाया गरदा, 1 ओवर में 28 रन, फास्टेस्ट फिफ्टी… देखें VIDEO


नई दिल्ली. आईपीएल 2024 में गरदा उड़ा रहे जैक फ्रेजर मैक्गर्क ने एक बार फिर तूफानी बैटिंग से फैंस का दिल जीता. दिल्ली कैपिटल्स की ओर से खेल रहे इस युवा बैटर ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ एक ही ओवर में 28 रन ठोक दिए. 22 साल के मैक्गर्क ने यूं बुरा हाल आवेश खान का किया. लेकिन सिर्फ आवेश ही उनके शिकार नहीं हुए. जैक फ्रेजर मैक्गर्क ने तकरीबन हर बॉलर का बुरा हाल किया और 19 गेंद में फिफ्टी ठोक डाली. फ्रेजर मैक्गर्क एक ही सीजन में 20 से कम बॉल में 3 फिफ्फी मारने वाले पहले बैटर बन गए हैं.

आईपीएल 2024 में मंगलवार को दिल्ली कैपिटल्स का मुकाबला राजस्थान रॉयल्स से हुआ. दिल्ली के लिए यह करो या मरो जैसा मुकाबला है. प्लेऑफ की उम्मीद कायम रखने के लिए उसे जीत जरूरी है. ऐसे में उसे अपने स्टार बैटर्स से बड़ा स्कोर बनाने की उम्मीद थी, जिसकी नींव ऑस्ट्रेलिया के जैक फ्रेजर मैक्गर्क ने रखी.

टॉस हारकर पहले बैटिंग करने उतरी दिल्ली कैपिटल्स ने निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट पर 221 रन बनाए. इसमें सबसे अहम योगदान जैक फ्रेजर मैक्गर्क का रहा, जिन्होंने 19 गेंद पर 50 रन ठोक दिए. उनकी इस तूफानी पारी का शिकार आवेश खान बने. मैक्गर्क ने पारी के चौथे ओवर में पहली तीन गेंद पर चौके जड़ दिए. इसके बाद अगली तीन गेंद पर छक्का, चौका और फिर छक्का उड़ाया. इस तरह आवेश खान के इस ओवर में उन्होंने क्रमश: 4, 4, 4, 6, 4, 6 रन बना डाले.

Tags: Avesh khan, Delhi Capitals, IPL 2024





Source link

Related posts

दिल्ली जीती, राजस्थान रॉयल्स को पटरी से उतारा, CSK-SRH-LSG की बराबरी की, प्लेऑफ का पेच फंसा – News18 हिंदी

Ram

विराट कोहली के स्ट्राइक रेट पर उठे सवाल, ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ने दिया जवाब, टी20 विश्व कप खेलने पर क्या कहा

Ram

हार्दिक पंड्या से हुई बड़ी गलती, मुंबई इंडियंस को मुश्किल में डाला, लालच में आकर खराब किया बनाया खेल

Ram

Leave a Comment