31.9 C
नरसिंहपुर
May 20, 2024
Indianews24tv
देश

चोरी-चोरी चुपके-चुपके डैम के पास मिलने पहुंचा था कपल, गांव वालों ने देख लिया, फिर मंदिर में कराई दोनों की शादी


हाइलाइट्स

डैम पर मिलने गए प्रेमी युगल को ग्रामीणों ने पकड़ परिवार वालो की उपस्थिति में करवा दी शादीअलग-अलग गांव और जाति के प्रेमी युगल की शादी की सूचना के बाद छानबीन में जुटी पुलिस

जमुई. बिहार के जमुई जिले के लक्ष्मीपुर थाना इलाके में ग्रामीणों ने एक प्रेमी युगल की पकड़कर मंदिर में ले जाकर शादी करवा दी. जानकारी के अनुसार प्रेमी युगल दोनो अकेले में मिलने के लिए दोपहर में डैम पर गए थे, जहां एक दूसरे से मिलते हुए ग्रामीणों ने देख लिया और फिर मंदिर में ले जाकर दोनो की शादी करवा दी. मंदिर में शादी का वीडियो सामने आया है. वीडियो में प्रेमी सिंदूर से अपनी प्रेमिका की  मांग भरते दिख रहा है. वीडियो में दिख रहा है कि सिंदूर से मांग भरने के बाद दोनों मंदिर परिसर में बैठे हैं और एक शख्स दोनो का पैर रंग रहा है.

वायरल वीडियो में यह भी सुनाई दे रहा है कि मंदिर में शादी के समय मौजूद लोग जयकारा भी लगा रहे हैं. दरअसल यह मामला बीते मंगलवार के दिन की है जहां जमुई जिले के लक्ष्मीपुर थाना इलाके के कर्णपुर डैम पर मिलने के लिए एक प्रेमी युगल गए थे, जिन्हे ग्रामीणों ने पकड़ लिया और फिर पटेश्वर नाथ धाम मंदिर में ले जाकर शादी करवा दी. जानकारी के अनुसार लड़की लक्ष्मीपुर थाना इलाके के कर्णपुर गांव की रहने वाली है जबकि लक्ष्मीपुर थाना इलाके के ही जिनहरा गांव का. प्रेमी युगल अलग-अलग जाति के हैं.

दोनों अकेले में कई बार कर चुके हैं मुलाकात

बताया जा रहा है कि दोनों के बीच बीते दो से तीन साल से प्रेम प्रसंग चलते आ रहा है. दोनों अकेले में कई बार मुलाकात भी कर चुके हैं. मंगलवार को इसी नियत से लड़का अपनी प्रेमिका से मिलने कर्णपुर डैम आया था. दोनों मुलाकात कर ही रहे थे कि लड़की के गांव वाले देख लिए और फिर दोनों को पकड़कर इसकी जानकारी लड़की के परिवार वालो को दी गई. लड़की के घर वाले और ग्रामीण दोनों को लेकर लड़के के घर पहुंच गए. फिर शादी कर देने की बात होने लगी.

शादी के बाद दूसरे शहर चला गया कपल

बताया जा रहा है कि इसी कारण लोगों ने निर्णय लिया कि बगल के पटेश्वर नाथ मंदिर में दोनों की शादी करवा दी जाए. फिर मंदिर में मौजूद लोगों के साथ गांव वाले इस शादी में शामिल हुए जहां प्रेमी युगल परिणय सूत्र में बंध गए. बताया जा रहा है कि शादी के बाद दोनों दूसरे शहर चले गए हैं. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसकी तरह तरह की चर्चा भी हो रही है. वहीं इस मामले पर पूछे जाने पर लक्ष्मीपुर थानाध्यक्ष आलोक कुमार ने बताया कि यह मामला संज्ञान में आया है, जिसके बाद पुलिस उनके घर गई थी, जहां परिवार वालो ने लव मैरिज की बात बताई है. परिवार वालो ने दोनों को बालिग होने की बात कही है. इस मामले में परिवार वालो से लिखित सूचना थाने में देने के लिए कहा गया है. परिवार वालों ने यह भी बताया है कि शादी के बाद दोनों दूसरे शहर चले गए हैं.

Tags: Bihar News, Crime News, Jamui news



Source link

Related posts

‘उपलब्धियों का ढिंढोरा पीटने की…’, मोहन भागवत ने बताया RSS क्यों नहीं मनाएगा अपना शताब्दी वर्ष

Ram

पुतिन के बाद PM मोदी ने जेलेंस्की को घुमाया फोन, रूस-यूक्रेन जंग को लेकर दिया ये भरोसा

Ram

Shillong Teer Result TODAY, April 13, 2024 LIVE: Winning Numbers for Shillong Teer, Morning Teer, Juwai Teer, Khanapara Teer, Night Teer, & More

Ram

Leave a Comment