35 C
नरसिंहपुर
May 19, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

प्रियंका चोपड़ा ने की महिलाओं के हक की बात, आय में भेदभाव पर बोलीं, ‘दुनियाभर की कई औरतें नहीं जानतीं कि…’


नई दिल्ली: प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड में सफल करियर के बाद, हॉलीवुड में नाम कमा रही हैं. वे दुनियाभर की तमाम महिलाओं के लिए एक रोल मॉडल हैं. उन्होंने हाल में हैरानी जताई कि अमेरिका में कुछ एजेंट ने उनसे आय में समानता पर चर्चा की और उन्हें सुझाव दिया कि उन्हें मेल एक्टर के बराबर फीस की मांग करनी चाहिए. एक्ट्रेस को इससे हैरानी हुई, क्योंकि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि वे अपने-आप आय में बराबरी की मांग कर सकती हैं.

प्रियंका ने इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू में बताया कि वे हैरान रह गई थीं जब उनके एजेंट ने कहा कि वे मेरे लिए बराबर आय की डिमांड करने जा रहे हैं. उन्हें नहीं लगा कि इस इंडस्ट्री में ऐसा मुमकिन है. वे चाहते थे कि प्रियंका चोपड़ा अपने लिए आवाज उठाएं. एक्ट्रेस को इससे पहले आभास नहीं था कि उनके पास इतनी पावर है. एक्ट्रेस ने कहा कि अगर विकल्प मौजूद हैं, तो वे ज्यादा की डिमांड कर सकती हैं. वे पहले आय में असमानता को सामान्य मानती थीं.

प्रियंका चोपड़ा साल 2003 में किया था बॉलीवुड डेब्यू
प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि कई लोग विकल्पों की बात करते हैं, लेकिन वे नहीं जानते कि जिंदगी में उनके पास ऐसे विकल्प मौजूद हैं, क्योंकि दूसरे उनके लिए विकल्प चुन रहे हैं. काम की बात करें, तो एक्ट्रेस अगली बार ‘हेड्स ऑफ स्टेट’ में नजर आएंगी. बता दें कि एक्ट्रेस ने साल 2000 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीता था, जिसके बाद उन्हें बॉलीवुड में फिल्मों के ऑफर मिलने लगे थे. उनकी पहली हिंदी फिल्म ‘द हीरो: लव स्टोरी ऑफ ए स्पाई’ साल 2003 में रिलीज हुई थी.

FIRST PUBLISHED : May 8, 2024, 08:03 IST



Source link

Related posts

‘महाभारत’ से बने रातोंरात स्टार, प्रोड्यूसर संग शादी कर चमकी किस्मत, अब कृति सेनन संग आएंगे नजर

Ram

कल्ट फिल्म का हिट गाना, जिसने बढ़ा दी छातों की सेल! रातों-रात कीमतों में आया था उछाल, मेकर्स की लगी थी लॉटरी

Ram

एक्टिंग से पहले ये काम करते थे इरफान खान, पहली नौकरी से मिलते थे 300 रुपए

Ram

Leave a Comment