31.9 C
नरसिंहपुर
May 20, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

‘भाभी जी घर पर हैं’ का ट्रेलर आउट, राजश्री प्रोडक्शन की फिल्मों की दिलाएगी याद, फैमिली ड्रामा है ये मूवी


नई दिल्लीः अब तक आप सब टीवी पर भाभी जी घर पर हैं कॉमेडी सीरियल देखते आए हैं लेकिन अब इसी टाइटल से एक फिल्म का निर्माण हुआ है जिसका हाल ही में ट्रेलर रिलीज हुआ है. हाल ही में वर्ल्ड वाइड प्रोडक्शंस प्रस्तुत निर्माता प्रदीप सिंह, विनय सिंह, मोनिका सिंह और प्रतीक सिंह की फिल्म ‘भाभीजी घर पे है’ का ट्रेलर आज आउट हो गया है. इस फिल्म में रिंकू घोष, गौरव झा, संचिता बनर्जी, रक्षा गुप्ता, देव सिंह और राकेश बाबू प्रमुख भूमिका में नजर आ रहे हैं. फिल्म का ट्रेलर इंटर10 रंगीला के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है, जिसका निर्देशन अजय कुमार झा ने किया है. फिल्म का ट्रेलर 4:13 मिनट का है, जिसमें फिल्म की एक आकर्षक झलक देखने को मिल रही है. संवाद और गाने भी कमाल के लग रहे हैं. फिल्म का ट्रेलर लोगों को खूब पसंद भी आ रह है.

फिल्म को लेकर निर्माता प्रदीप सिंह ने कहा कि फिल्म बेहद दमदार बनी है. इसकी झलक ट्रेलर में साफ दिखाई दे रही है. पूरी तरह से कमर्सियल होते हुए भी फिल्म की कलात्मक प्रस्तुति और नरेशन इतना जानदार है कि दर्शक जब फिल्म देखेंगे, तो महसूस कर पायंगे कि भोजपुरी सिनेमा कितनी समृद्ध हो चली. बात अगर फिल्म की कहानी की करें तो सामाजिक और पारिवारिक मूल्यों पर इसकी कहानी आधारित है. फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत रिंकू घोष और देव सिंह के साथ होती है, जो बड़े भाई और बड़ी भाभी की भूमिका में नज़र आ रहे हैं. फिल्म में गौरव सिंह और संचिता बनर्जी की भूमिका भी महत्वपूर्ण है. इस फिल्म का निचोड़ आपके दिल को छू लेने वाला है. ऐसी फिल्में राजश्री प्रोडक्शन की फिल्मों की याद दिलाती है. इससे समझा जा सकता है कि फिल्म का लेवल क्या है? यह फिल्म जल्द ही रिलीज की जाएगी.

फिल्म की कहानी लेखक अरबिन्द तिवारी ने लिखी है. संगीतकार ओम झा हैं. गीतकार अरबिन्द तिवारी हैं और छायांकन मनोज कुमार सिंह ने किया है. संकलन धरम सोनी, नृत्य कानू मुखर्जी और कला रणधीर एन दास का है. वेशभूषा विद्या-विष्णु का है. लाइन प्रोड्यूसर आनंद श्रीवास्तव हैं. कार्यकारी निर्माता कमल यादव हैं.

Tags: Bhojpuri actor, Bhojpuri Cinema, Bhojpuri films



Source link

Related posts

सिद्धार्थ मल्होत्रा की Yodha हुई FLOP, फिर भी खुश हैं इसकी हीरोइन, बताया मूवी देखने क्यों थिएटर नहीं आए दर्शक

Ram

परिणीति चोपड़ा के घर आने वाला है नन्हा मेहमान? एक्ट्रेस ने टाइट कपड़े पहनकर कर दिया खुलासा, देखें फोटो

Ram

6 अफेयर के बाद भी, नहीं मिला मनचाहा प्यार, बिना शादी के भर ली मांग, एक्ट्रेस की दर्दभरी लव स्टोरी

Ram

Leave a Comment