33.4 C
नरसिंहपुर
May 20, 2024
Indianews24tv
देश

रांची से हजारीबाग जा रही थी इनोवा कार, पुलिस ने चेकिंग के लिए रोकी गाड़ी, निकला इतना कैश कि बुलानी पड़ी IT टीम


रामगढ़. झारखंड के रामगढ़ से बड़ी खबर सामने आ रही है. मिली जानकारी के अनुसार रामगढ़-रांची एनएच -33 फोरलेन पर वन खेता टोल प्लाजा के निकट बने चेक पोस्ट के पास एसएसटी की टीम ने रांची से हजारीबाग की ओर जा रहे एक इनोवा कार से 46 लाख रुपए कैश बरामद किया है. कार में दो लोग सवार थे. दोनों को फिलहाल हिरासत में रखा गया है.

पैसे की गिनती के लिए आयकर विभाग को सूचना दे दी गई है. कार में सवार लोग बरामद पैसे का किसी तरह का कागजात नहीं दिखा पा रहे हैं. कार सवारों ने बताया कि यह पैसे बिजनेस के लिए ले जाया जा रहे थे. लेकिन, दोनों ने इससे संबंधित कोई भी दस्तावेज अब तक जांच टीम के पास प्रस्तुत नहीं किया है. रामगढ़ जिले में आदर्श  चुनाव आचार संहिता लागू होने के बाद यह नगदी की सबसे बड़ी बरामदगी है.

रांची नंबर के कार से इतने बड़े पैमाने पर नगदी मिलने से पूरे क्षेत्र मे कयासों का बाजार जारी है. फिलहाल बरामद पैसे को कहां इस्तेमाल किया जाना था इसकी जांच की जा रही है. इससे पूर्व  झारखंड-बंगाल सीमा पर बार लंगा थाना के पास बने  इंटर स्टेट चेक नाका से जांच के दौरान एसएसटी की टीम ने दो गाड़ियों से  कैश की बरामदगी की थी.

FIRST PUBLISHED : May 8, 2024, 21:05 IST



Source link

Related posts

Rohith Vemula’s Mother Meets Telangana CM Revanth Reddy, Seeks ‘Justice’

Ram

Ghaziabad Man Kills Wife, Sends Pics Of Dead Body To Relatives Before Hanging Self

Ram

न्यूज़क्लिक केस: कई हजार पन्नों की चार्जशीट, प्रबीर पुरकायस्थ बनाए गए आरोपी, चीन से जुड़ा है मामला

Ram

Leave a Comment