31.9 C
नरसिंहपुर
May 20, 2024
Indianews24tv
खेल

शादी करनी है या नहीं? बीवी में क्या खूबियां होनी चाहिए… बाबर आजम से पूछा गया सवाल, पाक कप्तान ने दिया मजेदार जवाब – News18 हिंदी


हाइलाइट्स

29 साल के बाबर आजम से शादी को लेकर किया गया ये सवाल बाबर आजम इस समय आयरलैंड दौरे पर टीम के साथ हैं

नई दिल्ली. बाबर आजम शादी कब करेंगे? यह सवाल अक्सर उनसे पूछा जाता है. 29 वर्षीय बाबर की फैन फॉलोइंग दुनिया भर में हैं. दाएं हाथ के बल्लेबाज बाबर से एक बार फिर उनकी शादी को लेकर सवाल किया गया. इस बाद सवाल पूछले वाला कोई और नहीं बल्कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष और क्रिकेटर रमीज राजा था. रमीज ने बाबर ने पूछा कि उन्हें शादी करनी है या नहीं? फिर उनपर यह सवाल दागा गया कि उनकी होने वाली बीवी में क्या खूबियां होनी चाहिए? इसपर बाबर ने दिलचस्प जवाब दिया, जिसकी शायद ही किसी ने उम्मीद की हो. विराट कोहली के समकक्ष कहे जाने वाला दाएं हाथ का यह बल्लेबाज इस समय आयरलैंड दौरे पर है जहां पाकिस्तान की टीम मेजबान के खिलाफ 3 मैचों की टी20 सीरीज खेलेगी. यह सीरीज 10 मई से शुरू होगी.

बाबर आजम (Babar Azam) का सूनो न्यू एचडी चैनल पर एक बड़ा ही दिलचस्प इंटरव्यू प्रसारित होने वाला है. पूरा इंटरव्यू 11 मई को रात 11:03 बजे प्रसारित होगा. इस इंटरव्यू का एक क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल है. इस वीडियो को रमीज राजा ने अपने ऑफिशियल एक्स हैंडल से पोस्ट किया है जिसका नाम शो टाइम विद रमीज राजा (Ramiz Raja)  विद वन एंड वनली बाबर आजम. रमीज राजा ने बाबर आजम से पूछा, ‘ शादी करनी है या नहीं? बाबर हंसते हुए कहते हैं, ‘ करनी है. क्यों नहीं करनी… क्या मतलब है. इसके बाद शो की महिला एंकर ने बाबर से पूछा कि आपकी होने वाली बीवी में क्या क्या खूबियां होनी चाहिए?

दोस्त की बहन की मासूमियत पर दिल हार बैठा पाक क्रिकेटर, 2 साल तक किया इंतजार, मां ने भेजा था पैगाम फिर…

VIDEO: पाकिस्तान के 2 खिलाड़ी आपस में भिड़े… जमकर हुई तू तू.. मैं मैं, साथी प्लेयर्स ना होते तो हो जाता अनर्थ!

Tags: Babar Azam, Pakistan cricket team, Ramiz Raja





Source link

Related posts

पंड्या और सिराज बाहर… गिल-राहुल को भी किया OUT, हरभजन सिंह की टी20 वर्ल्ड कप टीम में सैमसन और शिवम दुबे को मौका

Ram

खराब फॉर्म फिर भी हार्दिक पंड्या विश्व कप टीम में, पूर्व कप्तान का बयान, IPL और देश के लिए खेलने में फर्क है

Ram

सौरव गांगुली की भविष्यवाणी, कहा- भारत के इस खिलाड़ी का टी20 विश्व कप खेलना पक्का…

Ram

Leave a Comment