33.4 C
नरसिंहपुर
May 20, 2024
Indianews24tv
देश

हरियाणा में हादसाः नूंह में एक ही परिवार के 9 स्कूली बच्चे घायल, स्कूल जाते हुए हादसा


नूंह. हरियाणा में नूंह के घासेड़ा गांव में बुधवार सुबह करीब 8:30 बजे एक सड़क हादसे में 9 स्कूली बच्चे घायल हो गए. घायलों को मेडिकल कॉलेज नल्हड़ में ले जाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है. सभी बच्चे खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं.

जानकारी के अनुसार, घासेड़ा गांव के एक ही परिवार के रहने वाले सभी बच्चे ऑटो में बैठकर गांव के सरकारी स्कूल में पढ़ने जा रहे थे. जब वे स्कूल के पास पहुंचे तो तेज रफ्तार में चल रहे ऑटो ने रोड पर खड़े एक पानी के टैंकर में पीछे से टक्कर मार दी. इससे ऑटो में बैठे बच्चे घायल हो गए और ऑटो भी क्षतिग्रस्त हो गया.

ये बच्चे हुए घायल

हादसे को देख मौके पर मौजूद लोगों ने बच्चों को घायल अवस्था में ऑटो से बाहर निकाला और मेडिकल कॉलेज नल्हड़ में इलाज के लिए पहुंचाया. घायलों में सलमान (10), आसमा (15), नाजरीन (12), साबरुन (11), फरान (10), रियाज (9), अफसा (10) और उसमान (10) इत्यादि शामिल हैं.

हरियाणा में हादसाः नूंह में एक ही परिवार के 9 स्कूली बच्चे घायल, स्कूल जाते हुए हादसा

हादसे की खबर के बाद इंडियन नेशनल लोकदल के गुरुग्राम लोकसभा से उम्मीदवार हाजी सोहराब खान व इनेलो नेता तैयब हुसैन घासेडिया मौके पर पहुंचे और घटना पर दुख जताते हुए कहा कि बहुत ही दुखद घटना है. उधर, एक ही परिवार के बच्चे ऑटो में सवार होकर स्कूल जा रहे थे, जो घासेड़ा गांव के ही रहने वाले थे. गनीमत रही की किसी भी बच्चे की जान नहीं गई और नलहड़ मेडिकल कॉलेज में इलाज करा रहे सभी बच्चे खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं.

Tags: Accident, Big accident, Haryana police, Mewat news, Nuh News, Nuh Police



Source link

Related posts

‘हलफनामा सुप्रीम कोर्ट की…’ ईडी के एफिडेविट से केजरीवाल के वकील नाराज, आपत्ति जताते हुए उठाया ये बड़ा कदम

Ram

राइजिंग भारत समिट: पीएम मोदी बोले- 27-28 लाख करोड़ रुपये गरीबों तक पहुंचते ही नहीं, अगर…

Ram

CUET-UG: Delhi, NCR Cities Log Highest Number of Candidates Out of 13.5 Lakh Registrations This Year

Ram

Leave a Comment